मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PM Modi को गोविंद सिंह की सियासी शुभकामनाएं, चिट्ठी में डिमांड, Birthday पर करें एमपी को कुपोषण मुक्त की घोषणा

By

Published : Sep 14, 2022, 11:59 AM IST

मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. इस चिट्ठी में नेता प्रतिपक्ष ने 'कथित' पोषण आहार घोटाले के बारे में भी जिक्र किया है. इस चिट्ठी का अब प्रदेश में सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. (pm modi birthday) (MP Leader of Opposition Govind Singh) (MP Govind Singh Wishing PM Modi happy birthday)

MP Govind Singh Wishing PM Modi happy birthday
पीएम मोदी को गोविंद सिंह की सियासी शुभकामनाएं

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने पीएम मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भेजते हुए चिट्ठी तो लिखी है, लेकिन जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी जाने वाली लिखी गई. इस चिट्ठी का भी सियासी इस्तेमाल कर लिया गया है. चिट्ठी में नामिबिया से आ रहे चीतों को कूनों में छोड़े जाने पर नेता प्रतिपक्ष ने पीएम मोदी का आभार जताया है, लेकिन श्योपुर जिले समेत पूरे प्रदेश में फैले कुपोषण को लेकर बड़ी घोषणा के आग्रह के साथ पोषण आहार घोटाले की केन्द्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की गई है. (pm modi birthday) (MP Leader of Opposition Govind Singh) (MP Govind Singh Wishing PM Modi happy birthday)

पीएम मोदी को गोविंद सिंह की सियासी शुभकामनाएं

देश में श्योपुर की पहचान कुपोषण: गोविंद सिंह ने चिट्ठी में लिखा है कि, श्योपुर की पहचान देश के अति कुपोषित जिले के तौर पर ही होती है. पीएम मोदी से उन्होने आग्रह किया है कि, अपने जन्मदिवस के अवसर पर वह मध्यप्रदेश से माथे से कुपोषण का कलंक मिटाने की कोई घोषणा करेंगें, ऐसी अपेक्षा है.

MP Monsoon Session 2022: नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने लगाया बीजेपी पर घोटाले का आरोप

केन्द्रीय एजेंसी से जांच की मांग: नेता प्रतिपक्ष ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए लिखी इस चिट्ठी में पोषण आहार का मुद्दा भी उछाला है. उन्होंने कहा कि, कुपोषण को रोकने के लिए कई तरह की योजनाएं भी बनीं और करोड़ों रुपए व्यय किए गए, लेकिन कुपोषित बच्चों का पोषण आहार भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया. उन्होंने पीएम मोदी से पोषण आहार घोटाले की जांच किसी केन्द्रीय जांच एजेंसी से कराने का आग्रह किया है. (pm modi birthday) (MP Leader of Opposition Govind Singh) (MP Govind Singh Wishing PM Modi happy birthday)

ABOUT THE AUTHOR

...view details