मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिशाहीन है प्रदेश सरकार, मंत्रियों को विभाग बांटने दिल्ली में बस्ता लेकर घूम रहे सीएम शिवराजः जीतू पटवारी

By

Published : Jul 7, 2020, 4:35 AM IST

मंत्रिमंडल विस्तार के चार दिन बाद भी सीएम शिवराज सिंह चौहान मंत्रियों में विभागों का बंटवारा नहीं कर सके हैं. जिस पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि जिस तरह सीएम मंत्रिमंडल गठन के लिए दिल्ली में बस्ता लेकर घूम रहे थे, उससे पता चलता है कि प्रदेश की सरकार दिशाहीन चल रही है.

jitu patwari
जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री

भोपाल।शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मंत्रियों के बीच अब तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है. जिस पर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है. जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि मंत्रिमंडल का गठन करना और विभागों को बांटना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है. लेकिन शिवराज सिंह चौहान बस्ता लेकर सब जगह घूम रहे हैं.

जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री

मुख्यमंत्री विभागों के बंटवारे के लिए जगह-जगह जा रहे हैं, इससे साफ होता है कि मध्यप्रदेश सरकार दिशाहीन चल रही है, प्रदेश में कोरोना के लोगों की मौतें हो रही हैं. लेकिन सरकार इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि जनता यह सब देख रही है और वह उपचुनाव में बीजेपी का सबक जरुर सिखाएगी.

एक तो सरकार बनने के 100 दिन बाद शिवराज सरकार का पूरी मंत्रिमंडल बन पाया. अब मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर माथापच्ची हो रही है. मंत्रियों की शपथ को 4 दिन बीत चुके और कैबिनेट बैठक भी होने वाली है. जिसमें कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर कैबिनेट को निर्णय लेना है. लेकिन अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है. जिससे अब लगातार बीजेपी विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details