झारखंड

jharkhand

सरायकेला के विजयनगर में बंद घर से 17 लाख की चोरी, दुर्गा पूजा मनाने पूरा परिवार गया था पश्चिम बंगाल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 25, 2023, 1:28 PM IST

सरायकेला के गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास विजयनगर में बंद घर में चोरी हुई है. ताला तोड़कर लगभग 17 लाख की संपत्ति चोर उड़ा ले गए. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. Theft of Rs 17 lakh in Vijaynagar
theft from locked house
गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास विजयनगर में बंद आवास से चोरी

सरायकेला: जिले में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया रेलवे स्टेशन रोड के पास विजयनगर में बंद आवास को चोरों ने निशाना बनाया. जिसमें लाखों रुपये की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया. घर के मालिक दुर्गा पूजा मनाने गांव गए हुए थे.

ये भी पढ़ें:जामताड़ा पुलिस ने सात लाख रुपये की चोरी मामले का किया खुलासा, कार चालक ही निकला मास्टरमाइंड

दुर्गा पूजा मनाने गए हुए थे गांव:मिली जानकारी के अनुसार आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास स्थित विजयनगर निवासी गौतम चटर्जी अपने पूरे परिवार के साथ दुर्गा पूजा मनाने गांव पश्चिम बंगाल स्थित पुरूलिया जिला गए हुए थे. इस बीच बीती रात बंद पड़े घर में चोरों ने धावा बोलते हुए दरवाजा काटकर प्रवेश किया और अलमारी में रखे लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी कर फरार हो गए.

थाने में की गई शिकायत:इधर घटना की जानकारी गृहस्वामी को उनके किरायेदारों से बुधवार (25 अक्टूबर) सुबह को मिली. किरायेदारों ने उन्हें चोरी की घटना के बारे में बताया. जानकारी मिलने के बाद उनका पूरा परिवार पश्चिम बंगाल पुरुलिया स्थित अपने गांव से सरायकेला पहुंचा. इधर चोरी की घटना को देख परिवार के होश उड़ गए. पीड़ित परिवार द्वारा आदित्यपुर थाना पहुंचकर पूरे मामले की लिखित शिकायत की गई.

जनवरी में बेटे की है शादी:बताया जाता है कि गौतम चटर्जी के पुत्र गोपीनाथ चटर्जी की जनवरी में शादी होने वाली है. उनका पुत्र पेंट व्यवसाय से जुड़ा हुआ है. पीड़ित परिवार के अनुसार घर में लगभग 10 लख रुपए नगद रखे हुए थे. इसके अलावा तकरीबन 7 लाख के सोने व चांदी के आभूषण भी चोरों ने चुरा लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details