झारखंड

jharkhand

खरसावां में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करेंगे शिरकत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 6, 2023, 7:55 AM IST

Chief Minister Hemant Soren visit to Kharsawan. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज ( 6 दिसंबर) सरायकेला-खरसावां के दौरे पर रहेंगे. वो यहां आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे.

Chief Minister Hemant Soren visit to Kharsawan
Chief Minister Hemant Soren visit to Kharsawan

सरायकेलाः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आज सरायकेला- खरसावां का दौरा है. वो यहां आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सारी प्रशासनिक तैयारियां कर ली गई हैं. वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

खरसावां में सीएमःबता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खरसावां के गोंदपुर में आयोजित आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके लिए भव्य पंडाल बनाया गया है. वो यहां तीन सौ करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही करोड़ों की परिसंपत्ति का लाभुकों के बीच वितरण भी करेंगे. मुख्य मंच पास भी विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाए गए हैं, जिसमें लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजामः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. डीसी रविशंकर शुक्ला की देखरेख में कार्यक्रम की तैयारी की गई है. उन्होंने अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए हैं. वहीं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित किया गया है.

विधायक ने लोगों से की अपीलःबता दें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दोपहर एक बजे खरसावां पहुंचेंगे. कार्यक्रम स्थल के नजदीक ही हेलीपैड बनाया गया है. वहां से कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा में जवानों की तैनाती की गई है. मुख्यमंत्री के स्वागत में जगह-जगह बैनर और पोस्टर लगे हैं. विधायक दशरथ गागरई ने लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में शामिल हों. बता दें कि मुख्यमंत्री यहां लगभग 345 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details