कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन, जिला को दी 309 करोड़ की 19 योजनाओं की सौगात

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Dec 5, 2023, 5:31 PM IST

Updated : Dec 5, 2023, 5:43 PM IST

CM Hemant Soren launched many schemes in Sarkar Aapke Dwar program in Koderma

CM launched many schemes in Koderma. कोडरमा में सीएम हेमंत सोरेन ने सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में कई योजनाओं की शुरुआत की. बागीटांड़ स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण भी किया.

कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन

कोडरमा: आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री मंगलवार को कोडरमा में मौजूद रहे. कोडरमा के बागीटांड़ स्टेडियम में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 309 करोड़ की 19 योजनाओं का शिलान्यास और 123 करोड़ की लागत से निर्मित 175 योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री के साथ कृषि मंत्री बादल पत्र लेख, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुए.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर व्यापक तैयारी की गई. बागीटांड़ स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में योजनाओं के लाभुक और स्थानीय लोग उपस्थित हुए. इस मौके पर विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच साढ़े 10 करोड़ रुपए की परिसंपत्तियों का वितरण भी किया गया. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई. सीएम ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से सरकार लोगों की समस्याओं का निष्पादन करने के लिए उनके द्वारा तक जा रही है और बड़ी संख्या में लोग इस कार्यक्रम के तहत आयोजित होने वाले शिविर में अपनी समस्याओं को सरकार से अवगत करा रहे हैं.

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि लोगों को सुखाड़ से राहत प्रदान करने के लिए जल्द ही सरकार बड़ा फैसला लेगी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार योजनाओं के माध्यम से समाज के हर तबके को आच्छादित कर रही है. वहीं श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि श्रम विभाग की ओर से भी कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है, जिसका सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कर रहे हैं शिरकत

इसे भी पढ़ें- केंद्र देती थी मुर्गीखाना, हम देंगे इंसानों वाला आवास, कोडरमा में बोले सीएम हेमंत- चुनाव आने वाला है, रहें होशियार

इसे भी पढ़ें- सीएम हेमंत सोरेन ने किया जनता से संवाद, बताया- अब चार-चार बेटियों को मिलेगा सावित्रीबाई फुले योजना का लाभ

Last Updated :Dec 5, 2023, 5:43 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.