झारखंड

jharkhand

झामुमो ने वसुंधरा राजे पर साधा निशाना, कहा- देश को करोड़ों का चूना लगाने वाले लोगों को सच बताएं

By

Published : Jun 14, 2023, 8:49 PM IST

दुमका में वसुंधरा राजे ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ये भी कहा कि पिछले 40 सालों से सोरने परिवार ने इस इलाके का विकास नहीं किया. अब इस मामले में झामुमो ने पलटवार किया है.

Preparation of Election Commission
Preparation of Election Commission

रांची: झारखंड में भारतीय जनता पार्टी महा जनसंपर्क अभियान चला रही है. इस अभियान के तहत राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे भी तीन दिवसीय झारखंड दौरे पर हैं. वसुंधरा राजे सिंधिया के संथाल दौरे पर झामुमो ने तीखा हमला किया है. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि संथाल की धरती वीरांगना फुलो झानो की धरती है, जिसने सामंतवाद और औपनिवेशिक राज के खिलाफ संघर्ष का इतिहास रहा है. ऐसे में वसुंधरा राजे और उनकी पार्टी को संथाल की जनता ने लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने का मन बना लिया है.

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2024: झामुमो के गढ़ में गरजीं वसुंधरा राजे सिंधिया, कहा- सोरेन परिवार 40 सालों से कर रहा भ्रष्टाचार

आईपीएल महाघोटाला कराने वाले जनता को जवाब दें:बीजेपी के हमले के खिलाफ झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आईपीएल महाघोटाला में ललित मोदी के पीछे खड़ी महारानी, झारखंड की जनता को बताएं कि कैसे देश को करोड़ों रुपये का चूना लगाकर ललित मोदी विदेश भाग गया. 2014 के बाद घपले घोटाले का सूत्रधार ललित मोदी को बताते हुए झामुमो के नेता ने कहा कि 11000 करोड़ रुपये का कर्ज राइट ऑफ कर देने वाली पार्टी के नेता को बोलने का हक नहीं है. वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि भाजपा के देशभर के विधायक-सांसद झारखंड आएं और यहां की जनता को सच बताएं, भ्रम न फैलाएं.

राज्य में मजबूती से लड़ेगा महागठबंधन:झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्या ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राज्य में महागठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ेगा और भाजपा की करारी हार होगी. उन्होंने कहा कि राज्य में बड़ी पार्टी होने के नाते बड़े भाई की भूमिका में झामुमो ही रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details