झारखंड

jharkhand

झारखंड में कांग्रेस विधायकों को बनाना है 10-10 हजार नए सदस्य, बैठक में तय किया गया लक्ष्य

By

Published : Mar 14, 2022, 10:47 PM IST

झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक आयोजित की गई. बैठख में सभी विधायकों को 10-10 हजार नये सदस्य बनाने का टास्क दिया गया है.

Congress in Jharkhand
झारखंड में कांग्रेस विधायकों को बनाना है 10-10 हजार नए सदस्य

रांचीःझारखंड कांग्रेस ने 31 मार्च तक 15 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए प्रखंड से लेकर जिला स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है. सोमवार को पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में पार्टी के सभी मंत्री और विधायकों को 10-10 हजार नए सदस्य बनाने का टास्क दिया गया है.

यह भी पढ़ेंःझारखंड कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आत्मविश्वास की कमी नहींः अविनाश पांडे

बैठक में प्रदेश से लेकर प्रखंड स्तर तक चल रहे सदस्यता अभियान की उपलब्धि और आ रही परेशानियों पर चर्चा की गई. बैठक में इस बात पर संतोष व्यक्त किया गया कि लक्ष्य के अनुरूप सदस्य बनाया जा रहा है. यही वजह है कि निर्धारित लक्ष्य 15 लाख में से अब तक करीब 12 लाख नए सदस्य बनाये जा चुके हैं. बैठक के बाद कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि 31 मार्च तक 15 लाख नए सदस्य बनाने के लक्ष्य से भी आगे बढ़ जाएंगे.



एक सवाल के जवाब में आलमगीर आलम ने कहा कि देशभर में हमारा संगठन है और पार्टी का गौरवपूर्ण इतिहास है. कुछ लोग खत्म करने की कोशिश में लगे हैं, जो नाकाम होंगे. उन्होंने कहा कि जो वादे जनता से कर के सत्ता में आए थे. उस वादे को हर हाल में पूरा करेंगे. अब तक 12 वादे पूरा किए हैं और 16-17 वादे पूरा करना है. इस बैठक में वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, दीपिका सिंह पांडे, प्रदीप यादव सहित कई विधायक और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details