झारखंड

jharkhand

राज्य भर में ACB का एहतियातन छापेमारी, भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद हो रही है कार्रवाई

By

Published : Feb 26, 2020, 1:13 PM IST

राज्य भर में ACB का एहतियातन छापेमारी, भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद हो रही है कार्रवाई
नगर निगम ऑफिस में एसीबी

झारखंड के एंटी करप्शन ब्यूरो ने अनियमितता की शिकायत के बाद राज्य भर में कई सरकारी प्रतिष्ठानों में एहतियातन छापेमारी की है. एसीबी की अलग-अलग टीमें रांची नगर निगम रजिस्ट्री ऑफिस और डोरंडा थाने में छापेमारी कर रही है. एसीबी की टीम को कई गुमनाम और कई नाम वाले पत्र मिले हैं जिसमें इन विभागों में घोर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं.

रांचीः झारखंड के एंटी करप्शन ब्यूरो ने बुधवार को राज्य भर में कई सरकारी प्रतिष्ठानों में एहतियातन छापेमारी की है. एंटी करप्शन ब्यूरो को शिकायत मिली थी कि राज्य भर में नगर निगम, कुछ थाने और रजिस्ट्री ऑफिस में भारी अनियमितता बरती गई है. इसके अलावा वहां भ्रष्टाचार की शिकायतें भी एसीबी को मिली थी.

देखें पूरी खबर

और पढें- सत्ता और विपक्ष में बयानबाजी तेज, बीजेपी ने जेएमएम पर बदले की राजनीति का लगाया आरोप

इन शिकायतों के बाद एसीबी डीजी के आदेश पर झारखंड के राजधानी रांची, धनबाद, बोकारो जैसे शहरों में एहतियातन छापेमारी कर रही है. एसीबी की अलग-अलग टीमें राजधानी रांची में रांची नगर निगम रजिस्ट्री ऑफिस रांची और डोरंडा थाने में छापेमारी कर रही है.

रांची स्थित रजिस्ट्री ऑफिस में एसीबी डीएसपी श्रद्धा केरकेटा खुद छापेमारी को लीड कर रही हैं. बातचीत में एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि यह छापेमारी एहतियातन की गई है. एसीबी की टीम को कई गुमनाम और कई नाम वाले पत्र मिले हैं जिसमें इन विभागों में घोर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details