झारखंड

jharkhand

पलामू में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने बाइकसवार दो सगे भाइयों को रौंदा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 29, 2023, 11:56 AM IST

Two real brothers died in road accident पलामू में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. हादसा सदर थाना क्षेत्र में हुआ है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.

Two real brothers died in road accident in Palamu
Two real brothers died in road accident in Palamu

पलामूः जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. ट्रक ने बाइकसवार दो सगे भाइयों को रौंद दिया है. इस घटना में दोनों भाइयों की मौत हो गई है. ट्रक ने एक भाई के शव को करीब एक किलोमीटर तक घसीटा है. दुर्घटना इतनी दर्दनाक है कि दोनों भाइयों के शव के चिथड़े उड़ गए. पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि ट्रक को भी जब्त किया है. पूरी घटना पलामू के सदर थाना क्षेत्र के रजवाडीह की है. घटना के बाद नाराज लोगों ने डालटनगंज-पांकी रोड को जाम कर दिया है और हंगामा कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार संजू गिरी और रवींद्र गिरी नमक सगे भाई बाइक से डालटनगंज जा रहे थे. इसी क्रम में तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों भाइयों को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे भाई के शव को ट्रक ने करीब एक किलोमीटर तक घसीटा. दरअसल संजू गिरी और रवींद्र गिरी में एक भाई स्टांप वेंडर के रूप में काम करता था.

रोड जाम कर रहे ग्रामीण ड्राइवर पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं, साथ ही साथ मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग कर रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और ग्रामीणों के साथ बातचीत कर रहे हैं. ग्रामीण बेहद ही उग्र हैं और हंगामा कर रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार ट्रक तेज गति से जा रहा था. ग्रामीण शव को उठने नहीं दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details