झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में यात्री वाहन पलटा, होली की खरीदारी कर लौट रही महिला की मौत, कई घायल

By

Published : Mar 13, 2022, 8:07 PM IST

लोहरदगा में एक परिवार की होली की खुशियां गम में तब्दील हो गईं. होली की खरीदारी कर अपने घर वापस लौट रहे ग्रामीणों से भरा यात्री वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए.

road accident in lohardaga
लोहरदगा में यात्री वाहन पलटा

लोहरदगा: लोहरदगा में एक परिवार की होली की खुशियां गम में तब्दील हो गईं. होली की खरीदारी कर अपने घर वापस लौट रहे ग्रामीणों से भरा यात्री वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती पेशरार थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें-दुमका में कोल ब्लॉक आवंटन के खिलाफ हुए ग्रामीण, परंपरागत हथियारों संग प्रदर्शन कर कंपनी से इकरारनामा रद्द करने का दिया 'निर्देश'


बता दें कि लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती पेशरार थाना क्षेत्र के चैनपुर-होंहें-बुलबुल पथ पर होंहें के पास सवारी वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस वाहन के नीचे दबकर एक महिला की मौत हो गई है. जबकि छह से ज्यादा ग्रामीण घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पेशरार थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव और वाहन को कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पेशरार थाना क्षेत्र के बुलबुल गांव के रहने वाले ग्रामीण होली को लेकर खरीदारी करने के लिए पेशरार साप्ताहिक बाजार में पहुंचे हुए थे. जहां पर खरीदारी करने के बाद ग्रामीण एक सवारी वाहन से वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी होन्हें के समीप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस वाहन के नीचे दबकर बुलबुल गांव की रहने वाली ललन्ती देवी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details