झारखंड

jharkhand

रहस्यमय स्थिति में चार साल का बच्चा लापता, परिजनों ने एक महिला पर लगाया बच्चा चोरी करने का आरोप

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 19, 2023, 10:34 PM IST

Four year old child missing. हजारीबाग में एक बालक अपने घर से रहस्यमय स्थिति में गायब हो गया है. बालक मात्र चाल साल का है. वहीं परिजनों ने घर के पास रहने वाली महिला पर बच्चा चोरी करने का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/19-December-2023/jh-haz-02-child-pic-jh10035_19122023203613_1912f_1702998373_742.jpg
Four Year Old Child Missing In Hazaribag

हजारीबागः जिले के लोहसिंघना थाना क्षेत्र के ओकनी निवासी अभिषेक गुप्ता का चार वर्षीय पुत्र पिछले 24 घंटे से लापता है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बच्चा आंगनबाड़ी केंद्र से घर आया था और घर से लापता हो गया है. परिजनों ने बालक की काफी खोजबीन की, लेकिन अबतक उसका कुछ पता नहीं चल सका है. इसके बाद परिजनों ने लोहसिंघना थाना में आवेदन दिया है और पुलिस से बच्चे की सकुशल वापसी की गुहार लगाई है.

परिजनों ने एक महिला पर लगाया है बच्चा चोरी करने का आरोपः बालक के परिजनों का आरोप है कि पास की ही एक महिला ने बच्चा चोरी कर कहीं भेज दिया है. पुलिस परिजनों के बयान पर महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद मोहल्ले में लोग भी परेशान हैं. वहीं बालक के गायब होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. बच्चा चोरी होने की आशंका को लेकर लोग सहम गए हैं.

रहस्यमय स्थिति में गायब हुआ बच्चाःवहीं पीड़ित परिवार की सदस्य सरिता देवी ने बताया कि जिस महिला पर यह आरोप लगाया गया है, वह महिला ही बालक को आंगनबाड़ी केंद्र से घर लेकर आई थी. सरिता देवी का आरोप है कि उसके देवर अपने भतीजे को आंगनबाड़ी से आने के बाद दोपहर में नहा रहे थे और वह औरत उस वक्त तक वहीं बैठी रही. जब उसके देवर घर के अंदर चले गए उसके बाद से ही बच्चा गायब है.

परिजनों ने पुलिस से की शिकायत, प्रचार भी करायाः इधर, बालक की तलाश में परिजन हजारीबाग में इधर-उधर भटक रहे हैं. टोटो (ई-रिक्शा) में भी पोस्टर लगाकर जानकारी दी गई है कि अगर कोई 4 साल का बच्चा कहीं भी दिखे तो इसकी सूचना परिवार वाले को या फिर थाने को दें. परिवार वाले बेहद गरीब हैं. ऐसे में बड़ी ही मुश्किल से अपने बच्चों का लालन-पालन कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details