झारखंड

jharkhand

गोड्डा में दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ दबोचा, नशे के खिलाफ अभियान चलाया

By

Published : Oct 17, 2022, 10:54 PM IST

गोड्डा पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रही (Campaign Against Illegal Drugs) है. इसी कड़ी में पुलिस ने शराब के दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया (Youths Arrest With Brown Sugar In Godda ) है. पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

youths arrest with brown sugar in Godda campaign against illegal drugs
गोड्डा में दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ दबोचा

गोड्डा: गोड्डा में नशेड़ियों के खिलाफ जिला पुलिस का अभियान जारी है. इसी कड़ी में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खटनाई मोड़ के पास से एक बाइक पर सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया (Youths Arrest With Brown Sugar In Godda ). पुलिस ने उनके पास से ब्राउन शुगर की पुड़िया समेत कई नशीले पदार्थ बरामद किए. गिरफ्तार युवकों के नाम नीतीश कुमार चौधरी उर्फ बाबू और आर्यन झा बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-रांची में ड्रग्स कारोबार में महिलाओं की एंट्री ने बढ़ाई पुलिस की मुसीबत, तस्करी का हाईटेक तरीका बनी आफत

गोड्डा में हाल के दिनों में ब्राउन शुगर के धंधेबाज और नशेड़ियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया (Campaign Against Illegal Drugs)जा रहा है. इस अभियान के तहत 12 से अधिक लोगों को जेल भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि नशीले पदार्थों की वजह से जहां एक ओर युवा नशे की गिरफ्त में फंस रहे हैं, वहीं शहर में आपराधिक गतिविधि भी बढ़ी है.

इसीलिए जिला पुलिस आम लोगों से भी अपने बच्चों पर नजर रखने और उन्हें नशे के फंदे में फंसने से बचने और इससे दूर रखने की अपील कर रही है. गोड्डा जिले के ड्रग इंस्पेक्टर रंजीत चौधरी व मोतिया ओपी प्रभारी अशोक कुमार ने दोनों नशे के धंधेबाजों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details