झारखंड

jharkhand

गोड्डा में रिश्ता हुआ शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया दुष्कर्म की कोशिश का आरोप

By

Published : Mar 14, 2022, 12:18 PM IST

गोड्डा में युवती से दुष्कर्म की कोशिश की घटना सामने आयी है. पीड़ित युवती ने अपने पिता पर ही छेड़खानी और रेप की कोशिश का आरोप लगाया है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.
daughter-accuses-father-trying-to-rape-in-godda
गोड्डा में युवती से दुष्कर्म की कोशिश

गोड्डा: जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आयी है. जहां एक बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है. घटना के बाद समाहरणालय पहुंची पीड़ित लड़की और उसकी मां ने न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- रांची बाल सुधार गृह में युवकों ने फेंका मोबाइल, बीड़ी-सिगरेट और लाइटर, दो धराए

गोड्डा में पिता ने की दुष्कर्म की कोशिश

पूरी घटना गोड्डा के महगामा का है. पीड़ित लड़की के अनुसार उसके पिता जो नशे में धुत्त थे अचानक उसके पास आए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे. घटना की पुष्टि लड़की की मां ने भी की. पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद वे महगामा थाना में एफआईआर दर्ज कराने पहुंची लेकिन पुलिस वालों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और उसका मजाक उड़ाते हुए उसे थाने भगा दिया.

लिखित शिकायत पर पुलिस करेगी कार्रवाई

हालांकि पूरे मामले में जब महगामा थाना प्रभारी उमेश मोदी से पूछा गया तो उन्होंने मामला अपने संज्ञान में होने की बात स्वीकार की. मगर उन्होंने कहा कि अभी तक लिखित आवेदन नहीं आया है. आवेदन आते ही कार्रवाई होगी. इधर लड़की की मां ने कहा कि उसके पति हमेशा में नशे में धुत्त रहते है साथ ही घर के लोगो के साथ मारपीट व गाली गलौज भी करते है. ऐसे में उनके द्वारा आवेदन के बावजूद कोई कारवाई नही होने के बाद वे न्याय के लिए समाहरणालय पहुंचे हैं.

एसपी के हस्तक्षेप के बाद जांच शुरू

पूरे मामले में एसपी में वाइ एस रमेश के हस्तक्षेप के बाद महगामा थाना ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details