झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 11, 2023, 8:33 PM IST

गिरिडीह में रफ्तार का कहर एक बार फिर दिखा है. दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना बगोदर थाना क्षेत्र की है, जबकि दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुई है. वहीं तीन लोगों के घायल होने की भी खबर है. दोनों मृतकों के परिवार के लिए दिवाली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है. Road accident in Giridih.

http://10.10.50.75//jharkhand/11-November-2023/jh-gir-02-mouat-vis-jhc10019_11112023172217_1111f_1699703537_1058.jpg
Two People Died In Two Separate Road Accident

बगोदर, गिरिडीह:बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदर-सरिया रोड पर अंबाडीह मोड़ के समीप मिनी ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतक की पहचान बगोदर थाना क्षेत्र के मंझलाडीह निवासी सुजीत कुमार के रूप में हुई है. वहीं हादसे के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह में सड़क दुर्घटनाः ऑटो पलटने से एक बच्ची की मौत, 10 घायल

गंभीर रूप से घायल युवकों को किया गया रेफरः वहीं घायलों में मंझलाडीह निवासी संजीत शर्मा, ऋषभ वर्णवाल और बिष्णुगढ़ के नउवाडीह के सचिन मंडल शामिल हैं. घायलों को पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बगोदर सीएचसी में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने घायलों का प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है.

कार पर सवार होकर बगोदर से सरिया जा रहे थे चारों युवकःबताया जाता है कि कार पर सवार होकर चारों युवक बगोदर से सरिया की ओर जा रहे थे. इसी दौरान मिनी ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं ट्रक पर रसोई गैस सिलेंडर लदा हुआ था. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. इधर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.वहीं घटना की सूचना मिलते ही बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. बताया जाता है कि मृतक रांची में डिलवरी ब्वॉय के रूप में काम करता था.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से एक शख्स की मौतः उधर, मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में स्थानीय न्यूज चैनल के कैमरामैन मनोज कुमार राम के पिता सरयू राम की मौत हो गई है. अज्ञात ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में लिया था. जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि सरयू राम दुकान खोलने के लिए सिंहोडीह पैदल जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक के चालक ने उन्हें धक्का मार दिया. हादसे के बाद गाड़ी सहित चालक फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details