गिरिडीह में सड़क दुर्घटनाः ऑटो पलटने से एक बच्ची की मौत, 10 घायल

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Oct 29, 2023, 6:52 PM IST

Road accident in Giridih one girl died 10 children injured after auto overturns

गिरिडीह में सड़क दुर्घटना हुई है. बेंगाबाद थाना क्षेत्र में ऑटो पलटने से एक बच्ची की मौत हो गयी, वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं. Girl died in road accident in Giridih.

गिरिडीह में सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत

गिरिडीहः जिले में बेंगाबाद थाना क्षेत्र के बिशनपुर मोड़ के समीप एक ऑटो पलटने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत 10 लोग घायल हुए हैं. सभी लोग एक ऑटो पर सवार होकर बुच्चा नावाडीह स्थित मजार पर जा रहे थे.

इसे भी पढ़ें- लातेहार में ट्रैक्टर की ट्रॉली से दबकर किसान की मौत, पूरे गांव में पसरा मातम

गिरिडीह में सड़क दुर्घटना के बाद घायलों अस्पताल ले जाया गया, इनमें एक महिला और बच्ची को बेहतर इलाज के लिए धनबाद ले जाया गया. जबकि पुलिस द्वारा बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं हादसे के बाद ऑटो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है. परिजनों ने ऑटो चालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना होने की बात कही है. हादसे में मारी गयी बच्ची मेहर खातून बेंगाबाद थाना क्षेत्र फिटकोरिया पंचायत स्थित कजरो निवासी मोबिन साह की पुत्री है.

इस घटना के संबंध में मोबिन साह ने बताया कि शनिवार की रात वह अपने परिवार की महिलाओं और बच्चों के साथ एक ऑटो पर सवार होकर बुच्चा नावाडीह स्थित मजार जा रहे थे. इसी दौरान बिशनपुर मोड़ पर मुड़ते ही ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गयी. जिस कारण कुछ लोग गाड़ी के नीचे दब गये, इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा ऑटो को सीधा कर नीचे दबे यात्रियों को बाहर निकाला गया. जिसके बाद मौका पाकर चालक सिराज साह ऑटो लेकर वहां से फरार हो गया. घायल लोगों को दूसरे वाहन से अस्पताल लाया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में बच्ची मेहर खातून ने दम तोड़ दिया.

इस दुर्घटना में मारी गयी मेहर खातून की मां सरवरी खातून और चांदनी को गंभीर चोट पहुंची है. वहीं मोबिन साह, राबिया खातून, जहाना खातून, अकबर साह, रौशन प्रवीण, मुनिया प्रवीण, अकबर साह, खुशबू चोटिल हुए हैं. मामूली रूप से घायल लोगों का इलाज स्थानीय स्तर पर कराया गया. वहीं बच्ची की मौत से परिवार में मातम पसर गया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.