झारखंड

jharkhand

मॉर्निंग वॉक पर निकली नाबालिग का शव कुआं से बरामद, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 3, 2023, 9:35 PM IST

गिरिडीह में मॉर्निंग वाॉक पर निकली छात्रा का शव कुएं से बरामद किया गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. छात्रा ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या की है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गिरिडीह: मॉर्निंग वॉक पर निकली नाबालिग छात्रा का शव कुआं से बरामद हुआ है. कुएं में छात्रा के शव पाए जाने की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना मिलते ही बेंगाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:मां ने कुएं में फेंक कर दी तीन बेटियों की हत्या, फिर खुद भी दे दी जान

मॉर्निंग वॉक पर निकली थी छात्रा: जानकारी के मुताबिक, मृतिका 9वीं कक्षा की छात्रा थी. वह गिरिडीह स्थित एक विद्यालय में पढ़ाई करती थी. घटना के संबंध में छात्रा के पिता ने बताया कि हर दिन की तरह रविवार की सुबह उनकी पुत्री मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. मगर, घंटों बीत जाने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. खोजबीन के दौरान ही दोपहर के समय उनके घर से कुछ दूरी पर स्थित एक कुआं के पास छात्रा का चप्पल पड़ा मिला. जिसके बाद संदेह हुआ. कुएं में झग्गड़ डालकर देखा गया. झग्गड़ डालने पर छात्रा का शव उसमें फंस कर पानी के ऊपर आ गया. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से छात्रा के शव को बाहर निकाला गया.

जांच में जुटी पुलिस:घटना की सूचना पर बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार, एसआई विकेश मेहरा दल बल के साथ मौके पर पहुंचें और शव को कब्जे में लिया. छात्रा ने आत्महत्या की है या उसके साथ कोई अप्रिय घटना घटी है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतिका के परिजनों ने भी खबर लिखे जाने तक कोई संदेह व्यक्त नहीं किया है. फिलहाल, बेंगाबाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details