झारखंड

jharkhand

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री से मिले सांसद सुनील सोरेन, सड़कों का जाल बिछाने की मांग

By

Published : Aug 8, 2021, 9:58 AM IST

दुमका के सांसद सुनील सोरेन ने केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री से गिरिराज से मुलाकात की है. मंत्री से मुलाकात के दौरान सांसद ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए कई योजनाओं को चलाने की मांग की.

MP meets Union Minister
केंद्रीय मंत्री से सांसद ने की मुलाकात

दुमका: सांसद सुनील सोरेन ने केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह से मुलाकात की है. एक घंटे तक चली मुलाकात के दौरान सांसद ने अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास को लेकर केंद्रीय मंत्री के साथ चर्चा की.

ये भी पढ़ें- दुमका-जामताड़ा नई रेलवे लाइन का सर्वे, सांसद सुनील सोरेन से मिले रेल अधिकारी

सड़कों का जाल बिछाने की मांग
सांसद सुनील सोरेन ने केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के दौरान अपने क्षेत्र दुमका, जामताड़ा और सारठ के विकास को लेकर चर्चा की. इसके साथ ही सांसद ने अपने क्षेत्र में ग्रामीण सड़कों के ज्यादा से ज्यादा निर्माण कराने की मांग की. सांसद सुनील सोरेन ने कहा कि अगर हमें विकास को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है, हमें दुर्गम क्षेत्रों तक पहुंचना है तो उसके लिए सबसे आवश्यक है कि रोड कनेक्टिविटी को दुरूस्त किया जाए.

पिछड़ा है इलाका

सांसद सुनील सोरेन ने कहा कि विकास के मामले में ये पूरा इलाका काफी पिछड़ा हुआ है. ज्यादातर गांवों की सड़कों की स्थिति अच्छी नहीं है. उन्होंने कहा इस पिछड़ेपन को दूर करने के लिए ग्रामीण इलाकों का विकास जरूरी है.

मंत्री से मुलाकात उत्साहवर्धक
सांसद सुनील सोरेन के मुताबिक मंत्री गिरिराज सिंह ने उनकी मांगों को मानने का आश्वासन दिया है. सांसद ने जल्द ही सभी योजनाओं पर काम शुरू होने की उम्मीद जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details