झारखंड

jharkhand

Suicide In Bokaro: बोकारो के चास इलाके में महिला ने की खुदकुशी, सास-ससुर के साथ नहीं रहने को लेकर होता था विवाद

By

Published : Mar 14, 2023, 2:50 PM IST

बोकारो के चास इलाके में एक महिला ने खुदकुशी कर ली है. महिला अपने पति और दो बच्चियों के साथ न्यू कैलाश विहार कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थी. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/14-March-2023/jh-bok-03-sucide-10031_14032023113332_1403f_1678773812_888.jpg
Woman Commits Suicide In Bokaro

बोकारोः जिले के चास थाना क्षेत्र के न्यू कैलाश विहार कॉलोनी में एक 30 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि घटना के वक्त पति दुकान से सामान लेने के लिए गया था. वापस आया तो दरवाजा अंदर से बंद पाया. इसके बाद वह आस-पड़ोस के लोगों की मदद से दजवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुआ तो देखा कि उसकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली है.
ये भी पढे़ं-Bokaro News: बोकारो में रेलवे लाइन पर मिला महिला का शव, परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस

नौ वर्ष पहले हुआ था विवाहः जानकारी के अनुसार सिक्योरिटी गार्ड सर्वेश्वर कुमार पांडेय अपनी पत्नी पूजा पांडेय और दो बच्चियों के साथ किराए के मकान में न्यू कैलाश विहार कॉलोनी में रह रहा है. सर्वेश्वर कुमार पांडेय ने बताया कि उसका विवाह लगभग नौ वर्ष पूर्व पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा निवासी पूजा से हुआ था. विवाह के बाद से ही पत्नी ससुराल में सास-ससुर के साथ नहीं रहना चाहती थी. इस बात को लेकर घर में अक्सर झंझट होता था. विवाद से तंग आकर वह चास में किराए के मकान रहने लगा.

पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटीः बताते चलें कि सर्वेश्वर पांडे सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. वह मूलतः चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पत्थर कट्टा साइड का रहने वाला है. वहीं घटना की सूचना चास थाना पुलिस को दे दी गई है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है.

मृतका के मायके वालों को दी गई जानकारीः वहीं मृतका के मायके वाले को भी घटना की जानकारी दी गई है. मायके वाले पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से चास के लिए निकल चुके हैं. पुलिस मृतका के घर वालों के आने का इंतजार कर रही है. उनके आने के बाद ही पुलिस आगे की करवाई शुरू करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details