झारखंड

jharkhand

Top10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Oct 22, 2021, 3:00 PM IST

Updated : Oct 22, 2021, 8:53 PM IST

झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें...मुंबई: रिहायशी इमारत की 19वीं मंजिल में लगी आग, शख्स की मौत, 100 करोड़ वैक्सीन डोज एक आंकड़ा नहीं, नए अध्याय की शुरुआत है- पीएम मोदी, शिक्षा मंत्री के इलाके में 'आसमान' में लटक रहे विद्यार्थी, हलक में अटकी जान, परवाह किसे, धनबाद में अमरूद तोड़ने के दौरान गिरा बच्चा, तीन सरिया शरीर के आरपार, सरायकेला पुलिस लाइन में बंदूक साफ करने के दौरान सिपाही के सीने में लगी गोली...ऐसे ही तमाम खबरों के लिए पढ़ें Top10@3PM.

ETV Bharat
टॉप टेन न्यूज

  • मुंबई: रिहायशी इमारत की 19वीं मंजिल में लगी आग, शख्स की मौत

Mumbai Fire: देश की आर्थिक राजधानी मुबंई में लालबाग इलाके की एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है. बताया जा रहा है कि 60 मंजिला इस बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर यह आग लगी है.

  • 100 करोड़ वैक्सीन डोज एक आंकड़ा नहीं, नए अध्याय की शुरुआत है- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को संबोधित कर रहे हैं. राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा, 21 अक्टूबर को भारत ने एक बिलियन COVID-19 टीकाकरण के लक्ष्य को पूरा किया. यह उपलब्धि देश के प्रत्येक व्यक्ति की है. मैं इस उपलब्धि के लिए प्रत्येक नागरिक को बधाई देता हूं. 100 करोड़ वैक्सीन डोज सिर्फ एक संख्या नहीं है, बल्कि एक राष्ट्र के रूप में हमारी क्षमता को दर्शाती है. ये देश के सामर्थ्य का प्रतिबिंब भी है

  • शिक्षा मंत्री के इलाके में 'आसमान' में लटक रहे विद्यार्थी, हलक में अटकी जान, परवाह किसे

जिले में स्कूली बच्चे पढ़ाई के लिए जान जोखिम में डाल रहे हैं. स्कूल जाने की जिद में इन्हें यह परवाह नहीं कि वे जिस तरह से घर से स्कूल जा रहे हैं वह काफी खतरनाक है. जान जोखिम में डालने वाली यह तश्वीर ईटीवी भारत के कैमरे में कैद हुई जो हैरान करने वाला है.

  • धनबाद में अमरूद तोड़ने के दौरान गिरा बच्चा, तीन सरिया शरीर के आरपार

कोयलांचल के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के आसनबनी गांव में शुक्रवार को अमरूद तोड़ने पेड़ पर चढ़ा बालक नीचे रखे सरिया पर गिर गया. इस में तीन सरिया बच्चे के शरीर में घुस गईं.

  • सरायकेला पुलिस लाइन में बंदूक साफ करने के दौरान सिपाही के सीने में लगी गोली

सरायकेला पुलिस लाइन में बंदूक साफ कर रहे सिपाही दिलीप कुमार सिंह के हाथ से ट्रिगर दब गया और गोली चल गई. गोली उसके सीने में जा लगी.

  • दुबांग पावर ग्रिड परिसर में साठ लाख का डाका, डकैतों ने छह घंटे तलाशा तांबा-पीतल

लोहरदगा के दुबांग गांव में निर्माणाधीन पावर ग्रिड में गुरुवार रात डकैत आ धमके. डकैतों ने यहां गार्ड को बंधक बनाकर छह घंटे तक पीतल और तांबा खंगाला और शुक्रवार सुबह साढ़े तीन बजे साठ लाख का पीतल तांबा लूट ले गए. यहां गोपीकृष्ण इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड की ओर से निर्माण कार्य कराया जा रहा है.

  • चिंता से आश्वासन की ओर यात्रा है कोविड 19 रोधी टीकाकरण अभियान: पीएम मोदी

देश में कोविड-19 रोधी टीकों की अब तक दी गई खुराक की संख्या 100 करोड़ के पार पहुंचने के एक दिन बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एक लेख में कहा कि देश की क्षमता पर कई लोगों को संदेह होने के बावजूद नौ महीने में यह उपलब्धि हासिल हुई.

  • टी-20 वर्ल्ड कप का रोमांचः भारत-पाक मैच को लेकर पारा हाई , मेंटर धोनी को देखने के लिए लोग उत्साहित

टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट का आगाज हो चुका है. भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा. वहीं मेंटर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी टीम से जुड़े हैं. इससे दूसरे खिलाड़ी काफी खुश हैं.

  • पहले बीहड़ों में डर के साये के बीच कट रही थी जिंदगी, अब खुली हवा में ले रहे हैं सांस

मनुष्य एक समाज प्राणी हैं. समाज से भटका आदमी ना अपना भला करता है और ना ही दूसरों का. कुछ ऐसा ही हाल मुख्यधारा से भटके दो नक्सलियों का था. लेकिन अब वो फिर से सामान्य जिंदगी जी रहे हैं. जिसमें उन्हें काफी सुकून मिल रहा है.

  • झारखंड में बंपर बहाली की तैयारी ! सीएम का निर्देश- 31 अक्टूबर तक निकालें विज्ञापन, 23 जून को भी बोले थे यही बात

हेमंत सरकार ने साल 2021 को नियुक्ति वर्ष के रूप में घोषित किया है. अब इसको अमली जामा पहनाने की तैयारी शुरू हो गई है. हालांकि साल 2021 को खत्म होने में अब महज दो महीने ही बचे हुए हैं.

Last Updated : Oct 22, 2021, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details