झारखंड

jharkhand

Top10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Sep 2, 2021, 3:04 PM IST

झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें...बिग बॉस के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, अभिनेता सिद्धार्थ का झारखंड कनेक्शन, चला गया आनंदी का शिव, धनबाद में गोमो-चोपन सवारी गाड़ी बेपटरी, देरी से खुली ट्रेन, राकेश टिकैत का दावा, यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू नेता की होगी हत्या. ऐसे ही तमाम खबरों के लिए पढ़ें Top10@3PM.

ETV Bharat
टॉप टेन न्यूज

  • बिग बॉस के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

बिग बॉस के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वह बिग बॉस 13 सीजन के विनर रहे थे. उन्होंने कई टीवी सीरियल में बतौर लीड किरदार काम किया था.

  • अभिनेता सिद्धार्थ का झारखंड कनेक्शन, चला गया आनंदी का शिव

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वो 40 साल के थे. सिद्धार्थ का झारखंड से भी कनेक्शन था. हालांकि जो कड़ी उन्हें झारखंड से जोड़ती थी, उसका अंत भी सुखद नहीं रहा.

  • धनबाद में गोमो-चोपन सवारी गाड़ी बेपटरी, देरी से खुली ट्रेन

नेताजी सुभाष चन्द्र बोस स्टेशन पर गोमो-चोपन सवारी गाड़ी शंटिंग के दौरान बेपटरी हो गई. गनीमत रही जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ.

राकेश टिकैत का दावा, यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू नेता की होगी हत्या

हरियाणा के सिरसा में राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि बीजेपी (BJP) से खतरनाक कोई पार्टी नहीं है. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव (UP election 2022) से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या (Murder of hindu leader) हो सकती है.

  • भूख से मौत मामले पर हाईकोर्ट सख्त, कहा- योजनाओं का धरातल पर न उतरना नक्सलवाद की बड़ी वजह

भूख से मौत मामले में झारखंड हाई कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी की है. कोर्ट ने कहा कि सरकारी योजनाओं का धरातल पर न उतरना झारखंड में नक्सलवाद की बड़ी वजह है.

  • शिक्षक नियुक्ति संशोधन नियमावली का विरोध, JTET पास अभ्यर्थियों का शिक्षा मंत्री के आवास पर प्रदर्शन

झारखंड में शिक्षक नियुक्ति संशोधन नियमावली अभी पास भी नहीं हुई है कि विरोध शुरू हो गया है. JTET पास अभ्यर्थियों ने गुरुवार को इसके खिलाफ शिक्षा मंत्री के आवास पर प्रदर्शन किया.

  • गिरिडीह: हड़ताल पर गए सफाई कर्मचारी, शहर में बढ़ने लगा कचरे का ढेर

गिरिडीह शहर में कचरा उठाने का काम प्रभावित हो गया है. यहां निजी एजेंसी के कर्मी हड़ताल पर चले गए हैं. हड़ताल पर गए कर्मियों ने एजेंसी पर कई तरह के आरोप भी लगाये हैं.

  • ऊंची उड़ानः हजारीबाग की 'आकांक्षा' बनीं भूमिगत खदान में काम करने वाली देश की पहली महिला माइनिंग इंजीनियर

महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं. जमीन से लेकर आसमान तक अपना परचम लहरा रही हैं. हजारीबाग की आकांक्षा ने एकबार फिर साबित कर दिया है कि महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं. वो भूमिगत खदान में काम करने वाली देश की पहली महिला माइनिंग इंजीनियर हैं.

  • झारखंड में खेतों पर दो घंटे उड़ते रहे ड्रोन, हैरान किसानों की लगी रही भीड़

खेतों में ड्रोन को उड़ते देख किसान हैरान हो गए. ये ड्रोन दो घंटे तक खेतों पर मंडराते रहे. ड्रोन फसलों पर केमिकल बरसा रहे थे. इसको देखने के लिए भीड़ लगी रही.

  • रूपा तिर्की ने आत्महत्या की या हत्या हुई? हाई कोर्ट ने CBI को सौंपी जांच, बीजेपी में फीलगुड

रूपा तिर्की की संदिग्ध हालात में मौत के बाद लगातार इसकी जांच की मांग उठ रही है. हालांकि एसआईटी ने इसे आत्महत्या करार दिया था. जिसके बाद रूपा के पिता देवानंद ऊरांव ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. अब झारखंड हाई कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश दिया है. अब जबकि कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश दिया है तो बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details