हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Una Accident: ऊना में ट्रक ने ऑल्टो कार को मारी टक्कर, महिला का सिर हुआ धड़ से अलग, 11 महीने की नातिन ने भी तोड़ा दम

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 20, 2023, 7:15 PM IST

Updated : Sep 21, 2023, 7:01 AM IST

हिमाचल के जिला ऊना में ट्रक की टक्कर से कार सवार एक महिला व उसकी 11 माह की नातिन की मौत हो गई, जबकि कार सवार एक महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं. हादसा इतना भयानक था कि एक महिला के सिर का कुछ हिस्सा काफी दूर जाकर गिरा. पढ़ें पूरी खबर... (Una Accident).

Una Accident
ऊना में ट्रक में ऑल्टो कार को मारी टक्कर

ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के थाना हरोली के तहत पंडोगा में ट्रक की टक्कर से कार सवार एक महिला व उसकी 11 माह की नातिन की मौत हो गई, जबकि कार सवार एक महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं. मृतक महिला की पहचान कुलवंत कौर पत्नी सरवण सिंह और उसी की दोहती 11 माह की सिमरन प्रीत पुत्री सर्वजीत निवासी कपूरथला, पंजाब के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पंजाब के कपूरथला का एक परिवार कार में सवार जिला ऊना के पीरनिगाह मंदिर में माथा टेकने गया हुआ था. बुधवार दोपहर बाद कार में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे कि पंडोगा पहुंचने पर सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार कुलवंत कौर के सिर का कुछ हिस्सा काफी दूर जाकर गिरा, जिसके चलते कुलवंत कौर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक वीरू, सवार 11 माह की सिमरनप्रीत, सर्वजीत, रीना व जगप्रीत घायल हो गए.

दुर्घटनाग्रस्त कार.

सभी घायलों को कार से बाहर निकाल क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, जहां पर सिमरनप्रीत को मृत घोषित कर दिया गया. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि बच्ची व महिला के शव को कब्जे में ले लिया गया है. ट्रक चालक रमेश कुमार निवासी हमीरपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-शिमला में CBI की रेड, CPWD और एडवांस्ड स्टडी में दबिश, जानें वजह

Last Updated :Sep 21, 2023, 7:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details