हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पत्नी की तलाश में आया व्यक्ति सोलन में मिला मृत, पुलिस मान रही शराब पीना और ठंड लगना मौत की वजह

By

Published : Apr 4, 2023, 10:07 AM IST

सोलन में रोहड़ू से पत्नी की तलाश में आया व्यक्ति मृत अवस्था में मिला. पुलिस मौत का प्रारंभिक कारण शराब का नशा और ठंड लगना मान रही है. वहीं, मृतक के परिजनों ने किसी पर आशंका नहीं जाहिर की है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. (One person found dead in Solan)

One person found dead in Solan
One person found dead in Solan

सोलन:शिमला जिले के रोहड़ू से पत्नी की तलाश में सोलन पहुंचा 48 वर्षीय नेपाली मूल के व्यक्ति का सड़क किनारे शव मिला है. प्रारंभिक जांच में पुलिस अधिकारी शराब पीना और ठंड लगने को मौत का कारण मान रहे है. हालांकि आज पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट आने पर ही साफ हो पाएगा कि मौत की असल वजह क्या रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करते हुए आगामी जांच शुरू कर दी है.

पत्नी की तलाश में निकला था:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शव की पहचान राकेश थापा पुत्र मेघ बहादुर थापा निवासी सुलीचौर नेपाल 48 वर्षीय के रूप में हुई है. वह किराएदार सोहन सिंह बैस्टा निवासी गांव व डाकघर टिक्कर तहसील रोहड़ू जिला शिमला के पास रहता था.देर शाम पुलिस चौकी शहर सोलन को टेलीफोन पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति सडक किनारे नजदीक न्यू सर्किट हाउस सोलन वाईफरकेशन चौकाघाट में अचेत अवस्था में पडा है.पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि एक व्यक्ति सड़क के पास अचेत अवस्था में था. जिसकी जेब से घर वालों का नंबर मिला, घर वालों ने मृतक का नाम व पता राकेश थापा बताया.

शरीर पर चोट के निशान नहीं:मृतक के शरीर पर कोई भी चोट आदी के निशान नही है. वहीं ,आज शव का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में होगा. मृतक का बेटा अरमान थापा व साला वीर बहादुर सोलन पहुंच गए, जिन्हे मृतक की लाश दिखाकर शिनाख्त कराई गई. दोनों ने मृतक की मौत को लेकर किसी पर आशंका नहीं जाहिर की. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था, जिसकी पत्नी 15 मार्च को रोहड़ू से गायब है. मृतक रोहड़ू से सोलन अपनी पत्नी को ढूंढते हुए आया था.

शराब और ठंड मौत का कारण:एएसपी सोलन अजय कुमार राणा ने बताया कि फिलहाल अभी तक कि जांच में मृतक की मृत्यु शराब का नशा और रात्री के समय सड़क किनारे सोने पर ठंड लगने से होना पाई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी तस्वीर इस मामले में साफ हो पाएगी.

ये भी पढ़ें :सोलन: नदी में गिरी निजी बस, चालक समेत 4 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details