हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंच परमेश्वर मंदिर सोलन के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिरी ऑल्टो कार, 4 सवार घायल, 1 की हालत गंभीर

By

Published : Apr 10, 2023, 9:52 PM IST

Alto Car Accident In Solan: हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में एक ऑल्टो कार हादसे का शिकार हो गई है. दुर्घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

Alto Car Accident In Solan
पंच परमेश्वर मंदिर सोलन के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिरी ऑल्टो कार

सोलन: सोमवार देर शाम जिला मुख्यालय सोलन के साथ लेते पंच परमेश्वर मंदिर के नजदीक एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार यह कार सोलन से धर्मपुर की तरफ से आ रही थी. कार जैसे ही पंच परमेश्वर मंदिर से थोड़ा आगे बड़ोग रेलवे स्टेशन के नजदीक पहुंची तो यह गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में जा गिरी. जिस कारण इसमें सवार चार लोगों को गंभीर चोटें हैं जिनका इलाज क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार ऑल्टो कार सोलन से धर्मपुर की ओर जा रही थी. ऐसे में पंच परमेश्वर मंदिर के पास अनियंत्रित होकर गाड़ी नीचे खाई की तरफ जा गिरी. जिसमें 4 लोग सवार थे. गाड़ी चालक का नाम जगदीश है जो गंभीर हालत में बताया जा रहा है. वहीं, गाड़ी में तीन अन्य लोगों ने लिफ्ट ली थी जिन्हें हल्की चोटें आई हैं और वह सोलन से धर्मपुर की तरफ जा रहे थे.

जैसे ही हादसा पेश आया स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में सवार लोगों को सड़क तक पहुंचाया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद एंबुलेंस के माध्यम से चारों घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया गया. जहां से दो लोगों को प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है. एएसपी सोलन अजय कुमार राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है.

Read Also-कोर्ट ने 12 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी पूर्व सचिव, पहली FIR में किया गया है नामजद

ABOUT THE AUTHOR

...view details