हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Paonta Sahib Crime News: पुलिस का नशा तस्करों पर एक्शन, स्मैक व नगदी सहित पति-पत्नी गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 11, 2023, 10:42 PM IST

प्रदेश में आए दिन नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. बावजूद इसके प्रदेश में नशे के मामलों में कमी नहीं आ रही है. ताजा मामले में पांवटा साहिब पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में नशा तस्करों को स्मैक और नगदी सहित गिरफ्तार किया है. (Smuggler Arrested with Smack in Paonta Sahib) (Paonta Sahib Crime News)

3 Smuggler Arrested with Smack in Paonta Sahib
पांवटा साहिब में स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

सिरमौर:प्रदेश के सिरमौर जिले में पुलिस नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कस रही है. विशेष कर जिला की पांवटा साहिब पुलिस इस दिशा में लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को भी पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में नशा तस्करों पर शिकंजा करते हुए एक दंपति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पहला मामला पांवटा साहिब के देवीनगर का है, जहां पुलिस टीम ने एक घर पर छापामारी कर दंपति को स्मैक और नगदी के साथ गिरफ्तार किया.

दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इन्द्रपाल (43) पुत्र मंगत राम निवासी देवीनगर और उसकी पत्नी सिमी (40) अपने घर पर स्मैक बेचने का धंधा करते है‌ं. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने घर पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस की टीम ने घर से 7.01 ग्राम स्मैक और 4400 रुपये नगदी बरामद किया. पुलिस टीम ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे मामले में माजरा में पुलिस की टीम ने एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि फिरोज पुत्र शमशाद अली निवासी माजरा घर पर चरस बेचने का धंधा करता है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने घर पर छापेमारी की. इस दौरान घर से 187 ग्राम चरस बरामद हुई. दोनों मामलों की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब के डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि दोनों मामलों में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. दोनों ही मामलों में आगे जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:Industry Sealed In Sirmaur: सिरमौर में प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की बड़ी कार्रवाई, कैरी बैग बनाने वाला उद्योग सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details