हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Shimla News: चलती बस में ड्राइवर को आया चक्कर!, बाल-बाल बची सवारियां, 6 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 27, 2023, 6:49 PM IST

हिमाचल के शिमला में एक चलती बस में ड्राइवर को चक्कर आ गया. जिसके बाद बस अनियंत्रित हो गई और कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. पढ़ें पूरी खबर... (Private bus hits vehicles in Shimla) (Road Accident In Shimla)

Shimla News
दुर्घटनाग्रस्त बस.

शिमला:आईजीएमसी के पास सर्कुलर रोड पर चलती बस में ड्राइवर को अचानक चक्कर आ गया. इस दौरान बस में सवार सवारियां बाल-बाल बस गई. वहीं, बस की टक्कर से 6 गाड़ियां क्षतिगस्त हुई हैं. गनीमत रही कि यहां पर एक बहुत बड़ा हादसा टल गया. बता दें कि घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

अनियंत्रित बस ने गाड़ियों को मारी टक्कर

शुक्रवार को निजी बस संजौली से सवारियां लेकर लक्कड़ बाजार की तरफ आ रही थी तभी आईजीएमसी के गेट के पास ही ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया. ऐसे में सवारियों के बीच अफरा तफरी मच गई और सवारियों ने चीखें मारनी शुरू कर दी. अनियंत्रित बस ने 6 गाड़ियों को टक्कर मार दी. हादसा होते ही एकदम मौके पर लोग एकत्रित हो गए. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

दुर्घटनाग्रस्त कारें.

दुर्घटनास्थल पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस की प्राथमिक जांच में अभी यही सामने आया है कि ड्राइवर को चक्कर आया था. बाकी पुख्ता कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा. मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है. वहीं, इस दौरान यहां पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति भी पैदा हुई. हालांकि जाम को तो पुलिस ने बहाल कर दिया था.

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा: भगवान रघुनाथ की दशहरा में हो रही 4 बार विशेष पूजा, दिन के हिसाब से भगवान रघुनाथ को पहनाए जा रहे वस्त्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details