हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Shimla Road Accident: चौपाल में 100 फीट खाई में गिरी ऑल्टो कार, एक व्यक्ति की मौत- एक गंभीर घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 11, 2023, 1:12 PM IST

Shimla Car Accident: राजधानी शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, चौपाल में एक ऑल्टो कार 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका IGMC शिमला में इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

car fell into 100 feet ditch in Chaupal SHIMLA
चौपाल में 100 फीट खाई में गिरी ऑल्टो कार

शिमला:राजधानी शिमला में सड़क हादसे धाम नहीं ले रहा है आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गवां रहे हैं. ताजा मामला चौपाल का है, जहां सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, चौपाल के धबास क्षेत्र में एक गाड़ी 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए पहले चौपाल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे आईजीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया. मृतक की पहचान कुलदीप उर्फ प्रदीप कुमार के तौर पर हुई है. जो धबास क्षेत्र का रहने वाला था. जबकि घायल का नाम दिनेश पुत्र मंगतराम बताया गया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी ऑल्टो कार:शिमला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के साथ लगते चौपाल में ऑल्टो कार अपना नियंत्रण खो बैठा और 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे की सूचना स्थानीय व्यक्ति दिला राम ने फौरन शिमला पुलिस को दी. दिला राम ने कहा जब यह 09 बजे घंडीनला के पास अपनी गाड़ी में पहुंचा तो एक ऑल्टो कार नंबर एचआर 03एफ 1039 सड़क से नीचे खाई में गिरी हुई थी, जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई थी.

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी संजीव गांधी ने बताया कि चौपाल के धबास क्षेत्र में एक ऑल्टो कार सड़क हादसे की शिकार हुई है. हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका आईजीएमसी में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:शिमला में युवक ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details