हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Nov 24, 2022, 6:18 AM IST

एम मोदी आज गोवा में रोजगार मेला के हिस्से के रूप में सुबह 10.30 पर एक सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी आज मेहसाणा, दाहोद और वडोदरा में जनसभाएं करेंगे. दोपहर 1 बजे के करीब पीएम मोदी गुजरात के मेहराणा में रैली करेंगेजानिए और क्या कुछ रहेगा खास

NEWS TODAY
NEWS TODAY

गोवा में रोजगार मेले को संबोधित करेंगे पीएम:पीएम मोदी आज गोवा में रोजगार मेला के हिस्से के रूप में सुबह 10.30 पर एक सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री विभिन्न विभागों में 1,250 भर्तियों को नियुक्ति पत्र भी सौंपेंगे. पुलिस विभाग, अग्निशमन एवं आपात सेवा, योजना एवं सांख्यिकी और कृषि विभाग में चयनित हुए भर्तियों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे.

गोवा में रोजगार मेले को संबोधित करेंगे पीएम

गुजरात चुनाव प्रचार करेंगे पीएम: प्रधानमंत्री मोदी आज मेहसाणा, दाहोद और वडोदरा में जनसभाएं करेंगे. दोपहर 1 बजे के करीब पीएम मोदी गुजरात के मेहराणा में रैली करेंगे. इसके बाद दोपहर करीब साढ़े 3 बजे पीएम मोदी दाहोद में जनसभा करेंगे. वहीं, शाम साढ़े 5 बजे वडोदरा में भी पीएम मोदी लोगों को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम साढ़े 7 बजे पीएम मोदी वडोदरा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

गुजरात चुनाव प्रचार करेंगे पीएम

भारत जोड़ो में शामिल होंगी प्रियंका: भारत जोड़ो यात्रा में आज प्रियंका गांधी शामिल होंगी. बुरहानपुर-इंदौर के बीच भाई राहुल के साथ प्रियंका यात्रा में शामिल होंगी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी अपने परिवार के साथ इस यात्रा में पहली बार शामिल होंगी.

भारत जोड़ो में शामिल होंगी प्रियंका

JNU एंट्रेंस एग्जाम फॉर्म करेक्शन का लास्ट मौका: जेएनयू एंट्रेंस एग्जाम फॉर्म में करेक्शन के लिए उम्मीदवारों के पास आज लास्ट मौका है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने 22 नवंबर को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा के आवेदन फॉर्म में सुधार करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट jnuexams.nta.ac.in पर विंडो ओपन की थी. 24 नवंबर रात 11:50 बजे तक का मौका है. अंतिम तिथि बीतने के बाद दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा.

JNU एंट्रेंस एग्जाम फॉर्म करेक्शन का लास्ट मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details