हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में 25 वर्षीय युवक चरस के साथ गिरफ्तार, हरियाणा रोडवेज बस में लेकर जा रहा था नशा

By

Published : Apr 8, 2023, 12:02 PM IST

सुंदरनगर पुलिस ने हरियाणा की बस से एक आरोपी को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी हमीरपुर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. (youth arrested with charas in sundernagar)

Etv Bharat
Etv Bharat

सुंदरनगर : मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस ने हरियाणा रोडवेज की बस में सवार एक 25 वर्षीय युवक के कब्जे से 154.1 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर बस को रोका:जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुंदरनगर पुलिस थाने की टीम चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर सुंदरनगर के पुंघ में नाकाबंदी के दौरान मौजूद थी.इस दौरान वाहनों की चेकिंग की जा रही थी और संदिग्धों से पूछताछ हो रही थी.इसी दौरान हरियाणा रोडवेज की बस नंबर एचआर68 जीवी 9114 को रोका गया.

हमीरपुर का रहने वाला आरोपी:जब चेकिंग के लिए रोका तो, उसमें सवार 25 वर्षीय अमित पठानिया पुत्र कमलेश कुमार निवासी अन्नू कलां तहसील सदर जिला हमीरपुर हिमाचल प्रदेश के कब्जे से 154.1 ग्राम चरस बरामद की गई. जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आगामी कार्रवाई कर आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आज कोर्ट में पेश किया जाएगा:शुक्रवार को मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चरस बरामद की है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में जांच की जा रही है. आरोपी से पूछताछ के दौरान जो जानकारी हासिल हुई है उस दिशा में भी पुलिस आगे बढ़कर काम कर रही है. आरोपी को आज यानी शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : HIMACHAL:सुंदरनगर में चरस बरामद, दो अलग-अलग मामलों में चार युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details