हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में 3 गाड़ियों में लगी आग, पुलिस कर रही मामले की जांच

By

Published : May 19, 2023, 12:33 PM IST

सुंदरनगर में गुरुवार रात करीब 12 बजे पार्क की गई 3 गाड़ियों में आग लग गई. आग कैसे लगी इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. वहीं, गाड़ी मालिकों ने पुलिस से इस मामले में सख्ती से जांच करने की मांग की है.

Three vehicles caught fire in Sundernagar
Three vehicles caught fire in Sundernagar

सुंदरनगर में तीन गाड़ियों में आग लगी

सुंदरनगर:बीएसएल पुलिस थाना अंतर्गत चांगर कॉलोनी में देर रात तीन गाड़ियों में आग लगने का मामला सामने आया है. आग कैसे लगी यह कारण साफ नहीं हो पाया है. वहीं, गाड़ी मालिकों ने ने पुलिस से मामले की जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है.

रात 12 बजे गाड़ियों में लगी आग:जानकारी के अनुसार चांगर कॉलोनी में आयकर विभाग कार्यालय के पास पार्क की गई तीन गाड़ियों में रात करीब 12 बजे के आसपास अचानक से आग लग गई. जैसे ही वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों को आग का पता लगा तो उन्होंने तुरंत फायर कर्मियों सहित गाड़ी मालिकों को सूचित किया. मौके पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया ,लेकिन उस समय तक गाड़ियां काफी जल चुकी थी.

शाम को की थी गाड़ियां पार्क:कार मालिक मेहर चंद व टिंकू सौदा ने बताया कि उन्होंने शाम 5 से 6 बजे के बिच गाड़ियों को चांगर कॉलोनी में पार्क किया था, लेकिन रात करीब 12 बजे के आसपास गाड़ियों में अचानक आग लग गई. गाड़ियों में आग कैसे लगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उन्हें शक है कि किसी अज्ञात शख्स द्वारा गाड़ियों को आग लगाई गई है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन व पुलिस से गुहार लगाई है कि मामले को लेकर लेकर गहनता से छानबीन कर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाना चाहिए.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस:मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आग कैसे लगी इसको लेकर जांच की जा रही है. क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है. अगर कोई दोषी पाया जाता है तो सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें :सुंदरनगर में पार्क की गई गाड़ी शरारती तत्वों ने की आग के हवाले, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details