हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NH-5 पर ज्यूरी के पास पहाड़ी से पत्थर गिरने का सिलसिला जारी, बढ़ी परेशानी

By

Published : Sep 9, 2021, 2:08 PM IST

Updated : Sep 9, 2021, 2:17 PM IST

ज्यूरी के पास पहाड़ी से पत्थर गिरने का सिलसिला अभी भी जारी है. ऐसे में इस मार्ग पर आवाजाही बाधित है. नेशनल हाईवे अथॉरिटी की ओर से मार्ग को बहाल करने का कार्य जारी है. मार्ग से मलबा और पत्थर को हटाया जा रहा है.

पहाड़ी से पत्थर गिरने का सिलसिला जारी
पहाड़ी से पत्थर गिरने का सिलसिला जारी

रामपुर: हिमाचल प्रदेश में लगातार जगह-जगह भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं. रामपुर में ज्यूरी के समीप एनएच-5 पर भारी भूस्खलन के कारण बाधित एनएच-5 को मंगलवार देर शाम बहाल किया गया था, लेकिन यहां पर अभी भी पहाड़ी से पत्थर गिरने का सिलसिला जारी है.

ऐसे में इस मार्ग पर आवाजाही बाधित है. नेशनल हाईवे अथॉरिटी की ओर से मार्ग को बहाल करने का कार्य जारी है. मार्ग से मलबा और पत्थर को हटाया जा रहा है. प्रशासन ने लोगों से इस मार्ग से बेवजह सफर नहीं करने की अपील की है.

वीडियो

अभियंता चंद्र ने बताया कि मार्ग पूर्ण रूप से दुरुस्त करने का प्रयास जारी है. पहाड़ी से चट्टानें गिरने का सिलसिला जारी है. ऐसे में लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

बता दें कि 6 सितंबर को इस मार्ग पर भारी भूस्खलन हुआ था. भूस्खलन के समय कई गाड़ियां सड़क के दोनों और खड़ी हुई थी. इसमें कुछ गाड़ियों को नुकसान भी पहुंचा था.

ये भी पढ़ें: ज्यूरी के समीप एनएच 5 पर भारी भूस्खलन, भरभरा कर गिर गया पहाड़ का बड़ा हिस्सा

Last Updated :Sep 9, 2021, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details