हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Charas recovered in Kullu : सड़क किनारे क्यों खड़ा था तस्कर 4 किलो चरस लेकर, पुलिस किसका पूछ रही नाम ?

By

Published : Apr 27, 2023, 9:02 AM IST

कुल्लू जिले की भुंतर पुलिस ने एक युवक को चार किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर चरस तस्करों के नाम उगलवाने की कोशिश कर रही है. (Charas recovered in Kullu)

कुल्लू में चार किलो चरस के साथ युवक गिरफ्तार
कुल्लू में चार किलो चरस के साथ युवक गिरफ्तार

कुल्लू:जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में बड़ा भुइंन में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक युवक के कब्जे से 4 किलो चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस को जब्त कर युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत अदालत में पेश करेगी.

सड़क पर लेकर खड़ा था नशा:कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना भुंतर की टीम जब बड़ा भुइंन में गश्त पर थी. उसी दौरान उन्हें फोरलेन सड़क के किनारे एक युवक नजर आया. पुलिस को आरोपी युवक की गतिविधियां संदिग्ध लगी. ऐसे में पुलिस की टीम ने जब शक के आधार पर आरोपी युवक की तलाशी ली, तो उसके कब्जे से 4 किलो चरस बरामद की गई.

नेपाली मूल का रहने वाला आरोपी:आरोपी युवक की पहचान पुरफ़ा शेरपा निवासी खोखन के रूप में हुई जो खोखन गांव में लंबे समय से रह रहा था. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस की टीम ने तुरंत युवक को गिरफ्तार कर लिया और चरस को अपने कब्जे में लिया. वहीं ,अब आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है कि वह कहां से यह चरस खरीद कर लाया था और आगे किसे बेचने के लिए जा रहा था.

चरस तस्करों का खंगाल रही रिकार्ड: वहीं, यहां पर वह किन-किन चरस तस्कर के संपर्क में रहा है. इस बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही , ताकि उन आरोपियों पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सके. एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि जिला कुल्लू को नशा मुक्त बनाने में स्थानीय जनता भी कुल्लू पुलिस को सहयोग दें, ताकि जल्द जिला कुल्लू को नशे से मुक्त किया जा सके.

ये भी पढ़ें :कुल्लू में HRTC बस में सवार एक महिला और एक पुरुष से नशे की खेप बरामद, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details