हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनु रंगशाला में 27 युवतियां बिखेरेंगी अपने हुस्न के जलवे, 6 जनवरी को चुनी जाएगी शरद सुंदरी

By

Published : Jan 4, 2023, 8:58 PM IST

Updated : Jan 4, 2023, 9:41 PM IST

राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवल में आयोजित विंटर क्वीन प्रतियोगिता के लिए आज रात 27 सुंदरियां मनु रंगशाला में उतरेंगी. ऐसे में अब शरद सुंदरी प्रतियोगिता के लिए कुल 27 युवतियों का चयन किया गया है. जो 3 दिनों तक मनु रंगशाला में अपने हुस्न के जलवे बिखेरेंगी. (Winter Carnival Manali) (Manali winter queen auditions)

Manali winter queen auditions
मनु रंगशाला में 27 युवतियां बिखेरेंगी अपने हुस्न के जलवे

मनु रंगशाला में 27 युवतियां बिखेरेंगी अपने हुस्न के जलवे

मनाली: पर्यटन नगरी मनाली में आयोजित राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवल में आयोजित विंटर क्वीन प्रतियोगिता के लिए आज रात 27 सुंदरियां मनु रंगशाला में उतरेंगी. वहीं, दोपहर के समय मनाली में सभी सुंदरियों की ग्रूमिंग भी करवाई गई. इस दौरान शरद सुंदरी प्रतियोगिता की ग्रूमर दिव्यांगना मेहता भी विशेष रूप से मौजूद रहे. शरद सुंदरी प्रतियोगिता की ग्रूमर दिव्यांगना मेहता ने बताया कि इस शरद सुंदरी प्रतियोगिता के लिए हिमाचल प्रदेश के अलावा बाहरी राज्यों में भी ऑडिशन करवाए गए. जिसमें 60 से अधिक सुंदरियों ने भाग लिया. ऐसे में अब शरद सुंदरी प्रतियोगिता के लिए कुल 27 युवतियों का चयन किया गया है. जो 3 दिनों तक मनु रंगशाला में अपने हुस्न के जलवे बिखेरेंगी.

दिव्यांगना मेहता ने बताया कि बुधवार को यहां पर सभी सुंदरियों को ग्रूमिंग के बारे में बताया गया था. ताकि वह मनु रंगशाला में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके. दिव्यांगना मेहता ने बताया कि बुधवार को प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी सुंदरियों को एक ड्रेस कोड भी दिया गया था. जिसे पहनकर में रात के समय मनु रंगशाला में इस प्रतियोगिता में भाग लेंगी. (Winter Carnival Manali) (Manali winter queen auditions)

मनु रंगशाला में 27 युवतियां बिखेरेंगी अपने हुस्न के जलवे

वीरवार को मनु रंगशाला में पारंपरिक परिधानों के राउंड का आयोजन किया जाएगा. जिसमें विभिन्न राज्यों के परिधानों का भी सुंदरियों के द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा. वहीं, मनाली के माल रोड में एक लघु नाटिका का भी मंचन सुंदरियों के द्वारा किया जाएगा. प्रतियोगिता के अंतिम दिन सुंदरियों के बीच गाउन व साड़ी राउंड आयोजित किया जाएगा. अंतिम दिन भी सभी शरद सुंदरियां मनु रंगशाला में शरद सुंदरी प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगी और उसी दिन शरद सुंदरी का भी चयन किया जाएगा. (winter queen auditions in manali)

ये भी पढ़ें-पूर्व सीएम शांता कुमार के घर पहुंचे मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, पांव छूकर लिया आशीर्वाद

Last Updated :Jan 4, 2023, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details