हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार में 707 ग्राम चरस के साथ 2 गिरफ्तार, आज कोर्ट में पुलिस करेगी पेश

By

Published : Nov 21, 2022, 10:40 AM IST

बंजार में 707 ग्राम चरस के साथ 2 युवक गिरफ्तार

कुल्लू जिले की बंजार पुलिस ने रविवार रात को 2 नशे के सौदागरों को पकड़कर 707 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी. (Two arrested with charas in Banjar)

कुल्लू:उपमंडल बंजार में पुलिस ने 707 ग्राम चरस के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी युवक सिरमौर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने चरस को कब्जे में लिया और पूछताछ की जा रही है. वहीं, दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा. (Two arrested with charas in Banjar)

पैदल लेकर जा रहे थे नशा:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार थाने की टीम ने एनएच 305 चुहिंटा पुल के पास रात को नाका लगाया था. उसी दौरान अंधेरे में सामने से पैदल आ रहे 2 युवकों को तलाशी के लिए रोका गया. युवक सामने पुलिस को देख कर घबरा गए. जब दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 707 ग्राम चरस मिली. (two arrested with charas in kullu)

आरोपियों का नाम और पता: पुलिस के मुताबिक आरोपीशुभम तोमर 24 वर्ष गांव व डाकघर बुलाना तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर और दूसरा आरोपी स्वीट पुंडीर 26 वर्ष गांव सराहन तहसील नाहन जिला सिरमौर का रहने वाला है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही और पुलिस मामले की जांच की जा रही है. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : मंडी पुलिस का चिट्टा माफिया पर प्रहार, 2 मामलों में 14.25 ग्राम नशे के साथ 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details