हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गदौरी में सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 25, 2021, 10:39 AM IST

कुल्लू से करीब 8 किलोमीटर दूर गदौरी चौक में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी कुल्लू ने पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मौत के कारणों का पता लगा रही है.

Person found dead on roadside in Gadouri, case registered
फोटो

कुल्लू :जिला मुख्यालय कुल्लू से करीब 8 किलोमीटर दूर गदौरी चौक पर एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में नाली में गिरा मिला है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए व्यक्ति को तेगूबेहड़ अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. व्यक्ति की पहचान विनय कुमार उर्फ रिंकू पुत्र प्रेम चंद शर्मा निवासी हमीरपुर के रुप में हुई है.

पुलिस में दर्ज कराए गए बयान में विनय कुमार की पत्नी और साले का कहना है कि विनय नशे का आदी था और उसका खून गाढ़ा हो चुका था. जिसके चलते नशा करने की मनाही थी. खून गाढ़ा होने के कारण उसे दौरे भी पड़ते थे, लेकिन उसके बावजूद भी वह नशा नहीं छोड़ रहा था.

मौत के कारणों का पता लगा रही पुलिस

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चलेगा. पुलिस ने परिवार वाले के भी बयान दर्ज किए हैं. ऐसे में अब शव को अब परिजनों को सौंप दिया गया है और माामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े:-मंडी नगर निगम चुनाव के लिए कुल 103 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए

ABOUT THE AUTHOR

...view details