हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Manali Crime: मनाली पुलिस ने हेरोइन के साथ 4 युवकों को दबोचा, आरोपी में एक पंजाब पुलिस का कांस्टेबल भी शामिल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 9:04 AM IST

मनाली पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में हेरोइन के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं. इसमें से एक आरोपी पंजाब पुलिस में कांस्टेबल पद पर कार्यरत है. आरोपियों के पास से 21 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ है. पढ़िए पूरी खबर...(Manali police arrested 4 youths with heroin)(Punjab Police constable arrested with heroin)

Etv Bharat
मनाली पुलिस ने हेरोइन के साथ 4 युवकों को दबोचा

कुल्लू:अवैध नशा के खिलाफ अभियान के तहत मनाली पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में 4 आरोपियों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक आरोपी पंजाब पुलिस में कांस्टेबल है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 21 ग्राम हेरोइन बरामद किया है. पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस टीम ने 21 ग्राम हेरोइन के साथ पंजाब के चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हेरोइन अपने कब्जे में ले ली है और अब चारों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. वही एक मामले में आरोपी पंजाब पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है.

जानकारी के अनुसार मनाली पुलिस की टीम ने रांगड़ी में नाका लगाया हुआ था. इस दौरान एक गाड़ी की तलाशी ली गई. गाड़ी के अंदर एक युवक सवार था और उसके कब्जे से 5.12 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. आरोपी की पहचान गुरवंत सिंह के तौर पर हुई और पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी गुरवंत सिंह पंजाब पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है. जो इन दिनों पुलिस लाइन अमृतसर में कार्यरत है.

वहीं, दूसरे मामले में पुलिस की टीम ने मनाली शहर के गोम्पा रोड में घूम रहे तीन युवकों की तलाशी ली. इस दौरान उनके कब्जे से 16 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. यह तीनों युवक भी पंजाब के रहने वाले हैं. मनाली डीएसपी केडी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है. चारों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वह कहां से यह हेरोइन खरीद कर लाए थे और आगे किसे बेचने के लिए जा रहे थे?

ये भी पढ़ें:Bilaspur News: पपलाह में एक पिता ने अपने ही बेटे और उसके 3 साथियों को चिट्टे समेत किया पुलिस के हवाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details