हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

KULLU: ग्राहण में 1.5 KG चरस के साथ युवक गिरफ्तार, आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में पुलिस

By

Published : Dec 12, 2022, 1:02 PM IST

नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस को एक और सफलता मिली है. कुल्लू के कारण घाटी में भी पुलिस ने एक युवक से 1.5 KG चरस की खेप के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. (Charas smuggler arrested in kullu)

Charas smuggler arrested in kullu
कुल्लू में चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार.

कुल्लू: नशे के खिलाफ हिमाचल पुलिस की मुहिम लगातार जारी है. बावजूद इसके प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कम नहीं हो रहे हैं. वहीं, जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में जिला कुल्लू के कारण घाटी में भी पुलिस ने एक व्यक्ति के कब्जे से 1 किलो 5 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. (drug smugglers in kullu)

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मणिकर्ण क्षेत्र में नाकाबंदी पर थी. इसी दौरान पुलिस ने मणिकर्ण घाटी के कसोल के ग्राहण नामक स्थान पर 24 वर्षीय राज ठाकुर को तलाशी के लिए रोका. पुलिस को युवक की हरकतों पर शक हुआ और जब शक के आधार पर उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 1.5 किलोग्राम चरस बरामद की. जिसके चलते पुलिस टीम ने युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक मंडी जिले के चच्योट तहसील का रहने वाला है.

वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी युवक से चरस की खेप बरामद की गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच प्रक्रिया में लाई जा रही है. उन्होंने कहा कि यूवक से यह पता लगाया जा रहा है कि वह चरस की खेप कहां से लाया था और कहां इसे सप्लाई करने जा रहा था. वहीं, अब युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. ताकि आरोपी युवक पर कानूनी कार्रवाई की जा सके और जिला कुल्लू को नशा मुक्त किया जा सके. (Charas smuggling in Kullu)

ये भी पढ़ें:मंडी में 291 ग्राम चरस के साथ 24 वर्षीय युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details