हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुंबई के युवक से 1.259 किलोग्राम चरस बरामद

By

Published : Jun 18, 2021, 10:13 AM IST

मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने एक युवक से 1 किलो 259 ग्राम चरस बरामद की है. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

Charas
चरस

कुल्लू: जिला कुल्लू में पुलिस लगातार नशा तस्करों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने एक युवक से 1 किलो 259 ग्राम चरस बरामद की है. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है.

मणिकर्ण से भुंतर की ओर जा रही थी टैक्सी

मिली जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम नाके पर थी. उसी दौरान मणिकर्ण से भुंतर की ओर जा रही एक टैक्सी को जांच के लिए रोका गया. पुलिस टीम को देखकर टैक्सी में सवार युवक घबरा गया. शक के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से चरस बरामद की गई.

मुंबई का रहने वाला है युवक

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान मोहम्मद अली सैयद, निवासी अंधेरी वेस्ट मुंबई के तौर पर हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर लगातार पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है. कई नशा तस्करों की संपत्ति को भी पुलिस ने जब्त भी किया है.

ये भी पढ़ें:बिना मंजूरी के बनाई जा रही थीं कई दवाएं, जब्त की गई 1 लाख 71 हजार आइबूप्रोफेन और पीसीएम टैबलेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details