हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मौत ने नहीं दिया संभलने का मौका, एक सेकेंड में 34 साल की परमजीत की चली गई जान

By

Published : Sep 3, 2021, 12:54 PM IST

woman-death-in-road-accident-in-nadaun-of-hamirpur
फोटो.

नादौन के गगाल में सड़क किनारे तूड़ी भर रही को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पोस्टमार्टम महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

हमीरपुर:सड़क किनारे तूड़ी इकट्ठा कर रही एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा शुक्रवार सुबह के समय पेश आया है. हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक सुबह 7:15 बजे नादौन के गगाल के पास 34 साल की परमजीत कौर हमीरपुर-नादौन सड़क मार्ग पर तूड़ी (भूस्सा) भर रही थी. परिवार ने सुबह ही गाड़ी से तूड़ी को सड़क के किनारे उतारा था. पूरा परिवार तूड़ी को सड़क किनारे से उठाकर गौशाला में रख रहा था. परमजीत कौर भी तूड़ी भरने में परिवार का सहयोग कर रही थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने परमजीत कौर को कुचल दिया. ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. अभी तक चालक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेजा. एसएचओ नादौन चंदन राणा ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. उसे ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है.

पांवटा में टला बड़ा हादसा, NH 707 पर पलटा लकड़ी से भरा ट्रक

ABOUT THE AUTHOR

...view details