हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में अजय भट्ट और मल्लिका नड्डा ने की जनसभा, कहा- कांग्रेस से हुआ लोगों का मोहभंग

By

Published : Nov 6, 2022, 5:23 PM IST

हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार में जुटी है. रविवार को केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी त्रिलोक जमवाल के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया. उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी डॉ. मल्लिका नड्डा ने भी बीजेपी पक्ष में वोट करने की अपील की. (Bilaspur Sadar assembly seat )

Bilaspur Sadar assembly seat
बिलासपुर

बिलासपुर:हिमाचल प्रदेश में और गुजरात में भाजपा प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी. कांग्रेस पार्टी कुछ ही राज्यों में सिमट कर रह गई है. वहां पर भी लोगों का कांग्रेस से मोहभंग हो चुका है. निश्चित तौर पर देश की ताकत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बढ़ी है. रक्षा के क्षेत्र में आज भारतवर्ष अग्रणी देशों में शुमार है. यह बात रविवार को केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बिलासपुर सदर में भाजपा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही है. (Ajay Bhatt held a public meeting) (himachal assembly election 2022)

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की धर्मपत्नी समाजसेवी डॉक्टर मल्लिका नड्डा ने भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक जमवाल की पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में उत्तराखंड की तर्ज पर फिर से भाजपा रिपीट मिशन करने जा रही है. उन्होंने कहा कि जैसे उत्तराखंड में लोगों ने भाजपा को केंद्रीय नीतियों को भाजपा की समर्थन दिया है. उसी प्रकार हिमाचल प्रदेश के अंदर भी लोगों का विश्वास भाजपा की तरफ बढ़ा है. निश्चित रूप से बिलासपुर की चारों सीटों पर भाजपा अपना परचम लहराएंगे. (Social worker Dr Mallika Nadda)

बिलासपुर में अजय भट्ट और मल्लिका नड्डा ने की जनसभा.

पढ़ें-ओपीएस बहाली पर भाजपा मौन, हिमाचल में अपना वेतन आयोग गठित करने का इरादा

उन्होंने कहा कि वह बिलासपुर की जनता से रूबरू हुए हैं और यहां पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्य लोगों की जुबान पर है. निश्चित रूप से लोग विकास का साथ देंगे. डॉ. मल्लिका नड्डा ने कहा कि बिलासपुर में पिछले 5 वर्ष में जिस प्रकार से कार्य हुए हैं. एम्स हॉस्पिटल, फोरलेन, रेलवे का कार्य, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज और सबसे महत्वपूर्ण बिलासपुर को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने का कार्य चल रहा है. निश्चित रूप से बिलासपुर में सदर विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details