हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Jun 7, 2022, 6:58 AM IST

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज शिमला दौरे पर (Manish sisodia shimla tour) रहेंगे. हमीरपुर में आज भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की (Himachal BJP Working Committee meeting) जाएगी. बैठक में 303 नेता शामिल होंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY
आज की खबरें

मनीष सिसोदिया का शिमला दौरा:आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज शिमला दौरे पर (Manish sisodia shimla tour) रहेंगे. यह मनीष सिसोदिया का दूसरा शिमला दौरा है. वहीं, आप सह प्रभारी और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक भी उनके साथ मौजूद रहेंगे.

मनीष सिसोदिया का शिमला दौरा.

हिमाचल भाजपा कार्यसमिति की बैठक: हमीरपुर में आज भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की (Himachal BJP Working Committee meeting) जाएगी. बैठक में 303 नेता शामिल होंगे. प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बैठक में विशेष रूप से मौजूद रहेंगे.

हिमाचल भाजपा कार्यसमिति की बैठक

हिमाचल मौसम अपडेट:हिमाचल प्रदेश में पारा लगातार चढ़ रहा है. प्रदेश के चार शहरों में अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के पार दर्ज किया (Himachal weather update) गया है. प्रदेश के मैदानी और निचले भागों में फिलहाल गर्मी से राहत मिलने के आसार कम हैं. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार मैदानी जिलों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर और कांगड़ा में 10 जून तक मौसम साफ रहेगा, जिससे तापमान में और अधिक बढ़ोतरी होगी. वहीं, मौसम विज्ञान केंद्र ने 20 जून तक प्रदेश में मानसून के प्रवेश करने की संभावना जताई है.

हिमाचल मौसम अपडेट.

कानपुर हिंसा:कानपुर नगर के यतीमखाने में हुई हिंसा के बाद पुलिस अलर्ट हो (Kanpur violence news) गई है. पुलिस अराजक तत्वों पर रखने के लिए संवेदनशील इलाकों ड्रोन कैमरे से नजर रख रही है. संवेदनशील इलाकों में पुलिस का सख्त पहरा है. वहीं, 40 संदिग्धों का पोस्टर भी पुलिस ने जारी किए हैं.

कानपुर हिंसा.

राहुल गांधी का पंजाब दौरा: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पंजाब दौरे पर (Rahul Gandhi Punjab tour) है. वह पंजाब के मानसा में सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलेंगे.

राहुल गांधी का पंजाब दौरा.

नेशनल ट्राइबल रिसर्च इंस्टीट्यूट का उद्घाटन:देश के गृह मंत्री अमित शाह आज दिल्ली में नेशनल ट्राइबल रिसर्च इंस्टीट्यूट (National Tribal Research Institute) का उद्घाटन करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह.
  • विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details