हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सड़क हादसा: मंडी में दो वाहनों में हुई टक्कर, कार में सवार एक डॉक्टर की मौत, एक घायल

By

Published : Sep 28, 2021, 4:28 PM IST

Updated : Sep 28, 2021, 9:11 PM IST

मंडी के नेरचौक में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. दरअसल, बीती रात नेरचौक महिंद्रा शोरूम के पास एक कार और पिकअप आपस में टकरा गए. जिसमें कार सवार एक डॉक्टर की मौत हो गई है. वहीं, साथी डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज नेरचौक मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

सड़क हादसा
फोटो

मंडी: जिला के नेरचौक कस्बे में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. बता दें कि, नेरचौक महिंद्रा शोरूम के पास बीती रात को एक कार और पिकअप आपस में टकरा गए. सड़क हादसे में कार सवार एक डॉक्टर की मौत हो गई है वहीं, साथी डॉक्टर घायल हुआ है.

बताया जा रहा है कि, यह डॉक्टर नेरचौक मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य विभाग की ओर से ट्रेनिंग प्रोग्राम में हिस्सा लेने के बाद मंडी जा रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हो गया. नेरचौक महिंद्रा शोरूम के पास हुए इस हादसे के बाद घायलों को नेरचौक मेडिकल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान कार सवार एक डॉक्टर की मौत हो गई, वहीं साथी डॉक्टर का नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है. मृतक की पहचान 26 वर्षीय विशेष राणा के रूप में हुई है जो कि हमीरपुर जिले के भोरंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं.


बल्ह पुलिस ने मामले कि पुष्टि की है. पुलिस के अनुसार यह हादसा बीती रात्रि 12:00 बजे के करीब हुआ है. मृतक का नेरचौक मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. जिसके बाद ही आगामी जांच की जा सकेगी.

ये भी पढ़ें :लाहौल स्पीति: खंमीगर ग्लेशियर में फंसे दल के 14 सदस्य रेस्क्यू टीम को मिले

ये भी पढ़ें :बबेली में 2 वाहनों में हुई टक्कर, घायल चालक अस्पताल में भर्ती

Last Updated :Sep 28, 2021, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details