हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, दो लोगों से 230 ग्राम चरस बरामद

By

Published : Jan 6, 2022, 12:25 PM IST

नशे का काला कारोबार करने वालों पर कुल्लू पुलिस लगातार शिकंजा (kullu police against drugs) कसे हुए है. ताजा मामले में कुल्लू पुलिस ने गश्त के दौरान दो लोगों से 230 ग्राम चरस बरामद की है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने मामले (Charas recovered in Kullu) की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और नियमानुसार उनपर कार्रवाई की जा रही है.

Kullu police against drugs
कुल्लू में चरस बरामद

कुल्लू: जिले की उझी घाटी के पतलीकूहल में पुलिस की टीम ने 230 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति व एक महिला को ( kullu police against drugs) गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पतलीकूहल थाना की टीम (Patlikuhal Police Station) रात के समय इलाके की गश्त पर थी. उसी दौरान टीम जब 16 मील में पहुंची तो रेन शल्टर में एक व्यक्ति व एक महिला बैठे हुए थे. दोनों ही पुलिस को देखकर घबरा गए और उन्होंने एक बैग को नीचे फेंक दिया. पुलिस को दोनों की हरकतों पर शक हुआ. जब पुलिस की टीम ने फेंके हुए बैग को अपने कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसमें चरस (Charas recovered in Kullu) पाई गई.

पुलिस की टीम ने तुरंत ही पुरुष व महिला को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें थाना लाया गया. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की (SP Kullu on Charas case) पहचान तापे राम व इन्द्रा देवी से हुई है. पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करने के उपरांत आरोपियों को नियम अनुसार गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने यह चरस कहां से खरीदी थी और आगे किसे बेची जानी थी.

ये भी पढ़ें : fresh snowfall in Kufri: कुफरी में चार इंच बर्फबारी, वाहनों की आवाजाही ठप

ABOUT THE AUTHOR

...view details