हरियाणा

haryana

सोनीपत के पलड़ा गांव में जमीनी विवाद में युवक की हत्या

By

Published : Jun 20, 2020, 10:30 PM IST

सोनीपत के पलड़ा गांव में जमीनी विवाद में एक आरोपी ने अपने चचेरे भाई और भतीजे को गोली मार दी. गोली लगने से घायल भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका पिता घायल हो गया. घालय के बयान पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

youth murder in land dispute in palda village of sonipat
सोनीपत के पलड़ा गांव में जमीनी विवाद में युवक की हत्या

सोनीपत: जिले के गांव पलड़ा में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई और भतीजे को गोली मार दी. गोली लगने की वजह से भतीजे की मौत हो गई. वहीं मृतक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच 12 एकड़ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते आरोपी ने अपने चचेरे भाई और भतीजे को गोली मार दी. पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित अनेक धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल गांव पलड़ा निवासी साहब सिंह और उसका बेटा देंवेंद्र रात को करीब दस बजे अपने खेतों की तरफ घुमने गए थे. साहब सिंह ने राई पुलिस को बताया कि उसके चचेरे भाई ओमप्रकाश के साथ उनका जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. यहां तक की एक साल से बोलचाल भी बंद है.

ये भी पढ़ें: गन्नौर में बैंक से पैसे निकालने गया युवक हुआ लापता, केस दर्ज

पुलिस बयान में साहब सिंह ने बताया कि जब वो अपने बेटे के साथ खेत में पहुंचे तो उसका चचेरा भाई ओमप्रकाश वहां पहले से मौजूद था. वह उन्हें देखकर कहने लगा कि जमीन का फैसला यहीं कर देता हूं. इतना कहने के बाद उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से उसके बेटे देवेंद्र के सीने गोली मार दी और साथ ही उसके भी हाथ में गोली मारकर वह मौके से फरार हो गया. घायल अवस्था में दोनों जमीन पर गिर गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने दोनों घायलों को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने बेटे देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने घायल साहब सिंह के बयान पर उसके भाई ओमप्रकाश के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details