हरियाणा

haryana

सोनीपत में महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 6, 2024, 6:58 PM IST

Suicide In Sonipat: सोनीपत में महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पीड़ित पिता ने पुलिस को दी शिकायत में मृतक महिला के ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है उसकी हत्या की गई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के सास-ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Suicide In Sonipat
Suicide In Sonipat

सोनीपत में महिला ने की आत्महत्या

सोनीपत:हरियाणा के जिला सोनीपत में गांव असावरपुर में महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. खबर है कि ससुराल पक्ष ने देर रात महिला के मायके वालों को महिला द्वारा सुसाइड करने की सूचना दी. मायके पक्ष वालों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए बेटी की हत्या की है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया और जांच शुरू की.

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी में जिला बागपत के गांव हरिया खेड़ा निवासी मुकेश ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी श्वेता (24) की शादी अप्रैल 2021 में बागपत के गांव चमरावल निवासी अंकित के साथ की थी. अंकित अपने परिवार के साथ सोनीपत के गांव असावरपुर में किराए पर रहता है. अंकित चाय का खोखा चलाता है. उन्होंने बताया कि श्वेता का दो साल का एक बेटा भी है. पीड़ित पिता का आरोप है कि ससुराल वालों ने शादी के बाद ही उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था.

पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे उन्हें सूचना दी गई कि श्वेता ने आत्महत्या कर ली है. जिस पर वह शनिवार सुबह गांव असावरपुर पहुंचे तो उनकी बेटी का शव संदिग्ध अवस्था में मिला. पीड़ित का आरोप है कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है उसे मारा गया है. पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था और उससे बाइक की डिमांड की जा रही थी.

राई थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि गांव अवासपुर में एक महिला द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है. मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या का केस दर्ज कराया है. मामले की जांच की जा रही है. मृतक महिला श्वेता के पिता की शिकायत पर सास-ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:सरकारी आदेश को ठेंगा दिखाकर खुले निजी स्कूल, सर्दी की छुट्टी में बच्चों को बुला रहे क्लास

ये भी पढ़ें:कुरुक्षेत्र में सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, दो घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details