कुरुक्षेत्र में सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, दो घायल

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 6, 2024, 12:42 PM IST

Road Accident Kurukshetra

Road Accident Kurukshetra: देर रात कुरुक्षेत्र में ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई, जबकि दंपति घायल हो गया.

कुरुक्षेत्र में सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, दो घायल

कुरुक्षेत्र: हरियाणा में कोहरे की वजह से हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है. अकेले कुरुक्षेत्र में सप्ताह भर में चार सड़क हादसे हो चुके हैं. देर रात यहां सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. खबर है कि शाहबाद में ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई. जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं.

राहगीरों ने घायलों को शाहबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. मृतक महिला की पहचान शशि (उम्र 40) के रूप में हुई है. जो पंजाब की रहने वाली थी. घायल युवक ने बताया कि वो अपनी पत्नी और साली के साथ अंबाला से कुरुक्षेत्र लौट रहे थे. जहां उन्हें गांव रामनगर में एक संस्कार में शामिल होना था. शाहाबाद 9 गाजा पीर के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

जिसमें उनकी साली शशि की मौत हो गई और दोनों पति-पत्नी घायल हो गए. ट्रक ड्राइवर घटना के बाद ट्रक को ले मौके से फरार हो गया. जिसके बाद राहगीरों ने उन्हें एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया. एएस आई राजेंद्र धीमान ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि शाहबाद के गजे पीर के पास ट्रक और बाइक की टक्कर हुई है. सूचना मिलते ही राजेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके पर जाकर निरीक्षण किया.

उन्होंने देखा कि हादसे में एक महिला की मौत हो चुकी थी और दो लोगों घायल थे. घायलों को शाहबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया और मृतक महिला के शव को कुरुक्षेत्र एलएनजेपी में ले जाया गया. जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मामले में ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में सर्दी और कोहरे का डबल अटैक! मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

ये भी पढ़ें- जल्द शुरू होगा पानीपत रैपिड मेट्रो प्रोजेक्ट, दो परियोजना के लिए 150 करोड़ की पेमेंट जारी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.