हरियाणा

haryana

Firing in sonipat: बाइक सवार युवकों पर चलाई गोली, तीन की हालत गंभीर

By

Published : Jun 12, 2023, 9:25 AM IST

सोनीपत में आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने बाइक पर सवार चार युवकों पर गोली चला दी. गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल गया, जबकि बाइक गिरने से दो अन्य सगे भाई भी घायल हुए हैं. गन्नौर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Firing in sonipat)

Firing in sonipat
सोनीपत में गोलीबारी में तीन युवक घायल

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. ताजा मामला सोनीपत के गांव अटायल से सामने आया है, जहां पुरानी रंजिश के चलते एक हमलावर ने रविवार देर रात बाइक सवार चार युवकों पर गोली चला दी. गोली बाइक पर पीछे बैठे एक युवक को लगी. वहीं, इस दौरान उसके तीन साथी बाइक गिरने से चोटिल हो गए. इन युवकों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायल दोनों युवक सगे भाई हैं. वहीं, गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव खेड़ी गुज्जर निवासी विपुल अपने गांव के ही दोस्त गौरव, राहुल, आशीष के साथ बाइक पर रविवार देर रात गांव अटायल गया था. उनको गांव अटायल के युवक ने बुलाया था. वहां पर किसी बात पर कहासुनी हो गई. अटायल का युवक का उनसे पुरानी रंजिश कोलेकर विवाद चल रहा था, जब चारों युवक बाइक पर सवार होकर जाने लगे तो अटायल के युवक ने उन पर गोली चला दी.

गोली बाइक पर पीछे बैठे विपुल को लग गई, जिससे वह घायल हो गए. वहीं, उनके तीन साथी बाइक से सड़क पर गिरकर चोटिल हो गए. घायलों में गौरव और राहुल दोनों सगे भाई हैं. घायलों को सोनीपत के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. वहीं, डॉक्टर वे विपुल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, 3 से ज्यादा लोग घायल, CCTV वीडियो आया सामने

वारदात की सूचना मिलने पर गन्नौर थाना पुलिस और क्राइम यूनिट की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. इस मामले में गन्नौर थाना मैं तैनात सब इंस्पेक्टर सतवीर कुमार ने ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव अटायल में एक युवक को गोली लगी है. उन्होंने कहा कि विपुल नाम के युवक को गोली लगी है. वहीं, राहुल और गौरव की बाइक से गिरने की वजह से गंभीर चोटें आईं हैं. दोनो सगे भाइयों का इलाज सोनीपत के निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं, विपुल को दिल्ली रेफर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:एमएक्स प्लेयर की 'विरोध' वेब सीरीज पर बवाल, अश्लील कंटेट को लेकर स्कूल प्रबंधन ने दर्ज कराया केस, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details