हरियाणा

haryana

रोहतक में चोरों ने तीन स्कूलों को बनाया निशाना, कंप्यूटर समेत स्पोर्टस सामग्री की चोरी

By

Published : Feb 8, 2022, 10:37 PM IST

रोहतक में चोरी की वारदातें बढ़ने लग गई हैं. मंगलवार को रोहतक में स्कूलों में चोरी के तीन मामले सामने आए हैं. चोरों ने स्कूलों से कंप्यूटर सहित फुटबाल, हैंडबाल, कैरम बोर्ड आदि पर हाथ साफ कर दिया.

Theft in School in Rohtak
रोहतक में चोरी

रोहतक:जिले में चोरी की वारदातों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. रोहतक में मंगलवार को स्कूलों में चोरी के तीन मामले (Theft in School in Rohtak) सामने आए हैं. जहां चोरों ने जिले के मुंगाण के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक घुसकर स्पोर्ट्स की सामग्री चुराई. दूसरे मामले में माड़ौदी जाटान गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से कंप्यूटर बैटरी, डिजिटल बोर्ड, एलसीडी, इनवर्टर चुराई. वहीं तीसरे मामले में नौनंद गांव के राजकीय उच्च विद्यालय से बर्तन और एक गैस सिलेंडर चुरा ले गए.

पहले मामले में रोहतक जिले के मुंगाण के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चोरी की गई. प्रिंसिपल अनीता ने बताया कि जब वह सुबह के समय स्कूल पहुंची तो स्पोर्ट्स रूम का ताला टूटा हुआ मिला. इसके बाद स्कूल बुक का रिकॉर्ड रजिस्टर चेक किया तो पाया कि कमरे से कई फुटबाल, हैंडबाल, स्किपिंग रोप, योगा मैट, बास्केटबाल, कैरम बोर्ड, वालीबाल व पानी की मोटर आदि चोरी मिले. चोरी की सूचना मिलते ही आईएमटी पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने प्रिंसिपल की लिखित शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया की चोरी हुए सामान की कीमत करीब 70 हजार रूपए आंकी गई है.

ये भी पढ़ें-सोनीपतः बच्चों के मिड-डे मील पर चोरों का डाका, जांच में जुटी पुलिस

दूसरा मामला रोहतक के माड़ौदी जाटान गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से सामने आया. चोरों ने स्कूल से कंप्यूटर बैटरी, डिजिटल बोर्ड, एलसीडी, इनवर्टर पर हाथ साफ किया. स्कूल के चपरासी दीपक कुमार ने प्रिंसिपल सुनील कुमार बतरा को चोरी की सूचना मोबाइल फोन पर दी. जिसके बाद प्रिंसिपल सुनील कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं तीसरा मामला नौनंद गांव के राजकीय उच्च विद्यालय से सामने आया है. जहां चोरों से स्कूल से कई बर्तन और एक गैस सिलेंडर चुरा लिए. स्कूल के हेडमास्टर सुबह स्कूल का ताला खोलने गए तो ताला टूटा मिला. स्कूल के हेडमास्टर की शिकायत पर सांपला पुलिस स्टेशन ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details