हरियाणा

haryana

अरविंद केजरीवाल पर बरसे सुभाष बराला, बोले- चुनाव के लिए कर रहे हैं बयानबाजी

By

Published : Nov 18, 2019, 4:34 PM IST

सोमवार को रोहतक पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के निशाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रहे. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को पानी पी-पीकर कोसा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सिर्फ चुनाव को देखते हुए बयानबाजी कर रहे हैं.

subhash barala

रोहतक:हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया है. रोहतक पहुंचे सुभाष बराला ने केजरीवाल को नसीहत दी कि उन्हें जागने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि दूसरों पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से पहले अरविंद केजरीवाल को खुद जागने की जरूरत है, क्योंकि वो सिर्फ दिल्ली के चुनाव को लेकर बयानबाजी करने में जुटे हुए हैं.

'केजरीवाल ने धरातल पर नहीं किया कोई काम'
सुभाष बराला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने धरातल पर कोई काम नहीं किया है. बता दें कि बीते काफी समय से अरविंद केजरीवाल पराली को लेकर हरियाणा और पंजाब सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे थे. सुभाष बराला ने उन्हीं आरोपों पर अपनी सफाई दी है.

केजरीवाल पर बरसे सुभाष बराला, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- मासाखोर शब्द बदलने को लेकर बोलीं गीता भुक्कल, 'विधानसभा में उठाएंगे ये मांग'

'केजरीवाल चुनाव के कारण बयानबाजी कर रहे हैं'
बराला यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल केवल दिल्ली के चुनाव को देखते हुए बयानबाजी करने में जुटे हुए हैं और बेवजह ही हरियाणा पर पराली जलाने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि केजरीवाल खुद प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए कोई काम धरातल पर नहीं कर रहे.

'पराली की समस्या को लेकर बीजेपी ने कई कदम उठाए हैं'
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने पराली को लेकर काफी कदम उठाए हैं. हालांकि सफलता कुछ कम मिली, लेकिन इस बार सरकार ने प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए किसानों को पराली न जलाने के लिए प्रोत्साहित किया है और उसमें काफी हद तक उन्हें सफलता भी मिली है.

'हुड्डा न करें हमारी चिंता'
सुभाष बराला ने हरियाणा सरकार की कैबिनेट मीटिंग को लेकर कहा कि अगले 5 साल के लिए कैबिनेट मीटिंग में एजेंडे तैयार होंगे, ताकि प्रदेश का विकास तेजी से हो सके. जहां तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सवाल उठाने की बात है तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है कि किस तरह से 5 साल सरकार चलेगी.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के बिजली मंत्री बोले- एक महीने में सुधार देंगे प्रदेश की बिजली व्यवस्था

Intro:रोहतक। प्रदूषण को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का केजरीवाल पर कटाक्ष

प्रदूषण को लेकर केजरीवाल ने खुद नही किया कोई काम, केजरीवाल को जागने की जरूरत

केवल दिल्ली के चुनाव के चलते कर रहे हैं बयानबाजी

काम करने में नही है उनका विश्वास


पराली को लेकर हरियाणा में पिछली सरकार ने काम किया, ज्यादा सफलता नही मिली, लेकिन इस बार ओर बेहतर कदम उठाए हैं

काफी हद तक सफलता मिली है

एंकर- दूसरों पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से पहले अरविंद केजरीवाल को खुद जागने की जरूरत है। क्योंकि वह सिर्फ दिल्ली के चुनाव को लेकर बयानबाजी करने में जुटे हुए हैं। धरातल पर उन्होंने कोई काम नहीं किया। यह कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का। उन्होंने अरविंद केजरीवाल के हरियाणा में पराली जलाने के आरोपों का जवाब दिया। बराला आज रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में पहुंचे थे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Body:सुभाष बराला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल केवल दिल्ली के चुनाव को देखते हुए बयानबाजी करने में जुटे हुए हैं और बेवजह ही हरियाणा पर पराली जलाने का आरोप लगा रहे हैं। जबकि केजरीवाल खुद प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए कोई काम धरातल पर नहीं कर रहे। इसलिए उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल को जागने की जरूरत है और बेवजह की बयानबाजी बंद करें। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने पराली को लेकर के काफी कदम उठाए। हालांकि सफलता कुछ कम मिली, लेकिन इस बार भी सरकार ने प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए किसानों को पराली न जलाने के लिए प्रोत्साहित किया है और उसमें काफी हद तक उन्हें सफलता भी मिली है।Conclusion:वही बराला ने हरियाणा सरकार की कैबिनेट मीटिंग को लेकर कहा कि अगले 5 साल के लिए कैबिनेट मीटिंग में एजेंडे तैयार होंगे। ताकि प्रदेश का विकास तेजी से हो सके। जहां तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सवाल उठाने की बात है, तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। किस तरह से 5 साल सरकार चलेगी वह भारतीय जनता पार्टी और जेजेपी अपने-आप निर्धारित कर लेंगे।

बाईट सुभाष बराला, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details