हरियाणा

haryana

मां ने नशे के लिए पैसा नहीं दिया तो बेटे ने रोटी वाले तवे से मार डाला, बाद में बोला- पछतावा है

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 2, 2023, 5:40 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 5:44 PM IST

Rohtak Crime News: हरियाणा के रोहतक जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. बेरहम बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. मां ने बेटे को नशे के लिए पैसा देने से मना किया था. जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला.

Mother Murdered in Rohtak
Mother Murdered in Rohtak

मां ने नशे के लिए पैसा नहीं दिया तो बेटे ने रोटी वाले तवे से मार डाला

रोहतक: जिले की अमृत कॉलोनी की रहने वाली 65 साल की विधवा कांता की उसी के बेटे संजय ने हत्या कर दी. बताया जाता है कि आरोपी ने रोटी बनाने वाले तवे से मां के सिर पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या आरोपी संजय नशे का आदी बताया जाता है. वो हर रोज नशे के लिए मां से पैसे मांगता था. घटना वाली रात को मां ने जब पैसे देने से मना किया तो उसने सोते समय उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-रोहतक में बेखौफ बदमाश, पिस्टल लेकर महिला को घर के बाहर से दी धमकी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

थाना अर्बन स्टेट के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया की आरोपी संजय नशे का आदी है. काम-धंधा नहीं करता है. वह हर रोज अपनी मां से पैसों की मांग करता था. संजय की मां विधवा पेंशन और घरों में बर्तन साफ करके मिलने वाले पैसों से गुजरा करती थी. घटना वाली रात को संजय नशे के लिए अपनी मां से पैसे मांग रहा था. मां के मना करने पर उसने रोटी बनाने वाले तवे से सिर पर तीन बार वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने उसे स्थानीय बस अड्डे से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है जहां से अब उसे न्यायिक रास्ते में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि रोहतक बस स्टैंड से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे अदालत में पेश किया गया जहां से न्यायिक रियासत में जेल भेज दिया गया. मां के हत्या आरोपी बेटे ने स्वीकार किया है कि वह नशे का आदी है और अपनी मां से पैसे मांगता था. हलांकि उसने कहा कि हत्या के बाद उसे पछतावा है.

ये भी पढ़ें-कौन है NIA की हिट लिस्ट में शामिल गैंगस्टर साहिल, जांच एजेंसी ने 6 घंटे से ज्यादा की उसके घर पर छापेमारी

Last Updated : Nov 4, 2023, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details