हरियाणा

haryana

होटल के कमरे में लटका मिला राजस्थान के युवक का शव

By

Published : Feb 26, 2022, 5:22 PM IST

Updated : Feb 26, 2022, 7:06 PM IST

रेवाड़ी के रेलवे रोड स्थित सागर होटल में शनिवार को युवक (Youth commits suicide in Rewari) ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Youth commits suicide in Rewari
Youth commits suicide in Rewari

रेवाड़ी: जिले के रेलवे रोड स्थित सागर होटल में शनिवार को युवक ने फांसी (Youth commits suicide in Rewari) का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. युवक राजस्थान के अलवर जिले के कस्बा किशनगढ़ का निवासी था. होटल संचालक ने पुलिस को युवक की आत्महत्या की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया शनिवार को रेवाड़ी शहर के रेलवे रोड स्थित सागर होटल में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के कस्बा किशनगढ़ निवासी लखन के रूप में हुई है. पिछले 3 दिनों से युवक घर से लापता था. परिजनों ने युवक की लापता होने की पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी. युवक आर्मी की भर्ती के लिए रेवाड़ी में प्राइवेट कोचिंग सेंटर में ट्रेनिंग लेता था.

ये भी पढ़ें- जींद में बाप ने लांघी क्रूरता की हद, दो बच्चियों के गुप्तांग में नुकीली चीज से किया वार

होटल संचालक ने बताया है कि युवक ने कल देर शाम चार बजे ठहरने के लिए रूम कमरा किराए पर लिया था. होटल चेकआउट के समय कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी तरह की कोई युवक की अंदर से आवाज नहीं आई. जिसके बाद होटल संचालक ने रेवाड़ी थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला तो देखा की युवक का शव का फंदे पर लटका था. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Feb 26, 2022, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details